इस दिन रिलीज होगी शाहरुख खान की 'डंकी', सालार से नहीं होगा क्लैश

The release date of Shahrukh Khan's much awaited film Dunky has been revealed. शाहरुख खान की मचअवेटिड फिल्म डंकी की रिलीज डेट सामने आ गई है.

इस दिन रिलीज होगी शाहरुख खान की 'डंकी', सालार से नहीं होगा क्लैश

शाहरुख खान अपनी मचअवेटेड फिल्म 'डंकी' का खूब हो हल्ला है. हो भी क्यों ना. शाहरुख ने एक साल में दो-दो ब्लॉकबस्टर जो दी हैं. पहली 'पठान' फिर 'जवान'. वहीं, अब उनकी फिल्म 'डंकी' को लेकर बज बना हुआ है.  इस फिल्म की रिलीज डेट का ऑफिशियल अनाउंसमेंट भी हो चुका है. इस बात की जानकारी मशहूर क्रिटिक सुमित काडेल ने सोशल मीडिया पर दी है. उन्होंने फिल्म का पहला पोस्टर शेयर करते हुए ये घोषणा की.

डंकी की नई रिलीज डेट आई सामने

फिल्म इसी साल 21 दिसंबर को सिनमेमाघरों में रिलीज होगी. इसी के साथ फिल्म का पहला पोस्टर भी जारी किया है. जिसमें शाहरुख खान एक सोल्जर के किरदार में नजर आ रहे हैं. वहीं, पोस्ट के ऊपर लिखा हुआ है कि 'एक सोल्जर अपना वादा कभी नहीं भूलता..' वहीं अब शाहरुख की 'डंकी' प्रभास की फिल्म 'सालार' के साथ क्लैश नहीं होगी. सालार को लेकर उम्मीद है कि, ये फिल्म 21 दिसंबर को रिलीज होगी. 

अलग है फिल्म की कहानी

बता दें कि, शाहरुख खान की डंकी उनकी फिल्म 'जवान' और 'पठान' से बिल्कुल अलग होने वाली है. डंकी में किंग खान का एक्शन अवतार को देखने को नहीं मिलेगा, लेकिन इसमें दर्शकों को एक ऐसी चीज दिखाई जाएगी, जो पहले किसी भी फिल्म में देखने को नहीं मिली.

फिल्म की स्टारकास्ट

फिल्म की बात करें तो डंकी में शाहरुख खान के अलावा एक्ट्रेस तापसी पन्नू, दिया मिर्जा, बोमन ईरानी भी अहम किरदारों में नजर आएंगे. वहीं, खबरें हैं कि फिल्म में विक्की कौशल कैमियो करते हुए दिखाई देंगे. राजकुमार हिरानी के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म को शाहरुख खान की पत्नी ​​गौरी खान और ज्योति देशपांडे प्रोड्यूस कर रहे हैं