Assembly Election: MP में 11 बजे तक 27.62 तो, छत्तीसगढ़ में 19.65% वोटिंग

Voting process continues for assembly elections in Madhya Pradesh and Chhattisgarh. मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव के लिए वोटिंग प्रक्रिया जारी है.

Assembly Election: MP में 11 बजे तक 27.62 तो, छत्तीसगढ़ में 19.65% वोटिंग

मध्य प्रदेश विधानसभा की सभी 230 सीटों और छत्तीसगढ़ की 70 सीटों के लिए शुक्रवार (17 नवंबर) को मतदान हो रहा है. छत्तीसगढ़ में विधानसभा की कुल 90 सीटें हैं. जिनमें से 20 पर पहले चरण (7 नवंबर) में मतदान हुआ था. छत्तीसगढ़ में पहले चरण में 76.47 प्रतिशत मतदान हुआ था. आज बाकी बची 70 सीटों पर वोटिंग जारी है. 

मध्य प्रदेश में मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव के मद्देनजर सुबह 11 बजे तक 28.18 प्रतिशत मतदान हुआ है तो वहीं छत्तीसगढ़ में 19.67 प्रतिशत मतदान हुआ है.विधानसभा चुनाव के मद्देनजर सुबह 11 बजे तक 28.18 प्रतिशत मतदान हुआ है तो वहीं छत्तीसगढ़ में 19.67 प्रतिशत मतदान हुआ है. 

कमलनाथ ने लगाया बीजेपी पर पैसे बांटने का आरोप

कमलनाथ ने कहा कि बीजेपी पुलिस, पैसे और प्रशासन के माध्यम से कोशिशें कर रही है. उनके पास बस इतना ही बचा है. कल उन्होंने पूरे दिन शराब और पैसे बांटे. लोगों ने मुझे वीडियो भेजे और वीडियो कॉल पर मुझे दिखाया कि क्या हो रहा है. मैं ऑन रिकॉर्ड कह रहा हूं कि मुरैना एसपी बीजेपी कार्यकर्ता के रूप में काम कर रहे हैं.

नकुलनाथ को पोलिंग बूथ में जाने से रोका गया

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के बेटे और कांग्रेस सांसद नकुल नाथ को कथित तौर पर बीजेपी कार्यकर्ताओं ने छिंदवाड़ा के बरारीपुरा में पोलिंग बूथ में प्रवेश करने से रोक दिया.