MP Election: 'मैं सीएम की रेस में...', नरोत्तम मिश्रा का बड़ा बयान

Just before the election results, BJP leader Narottam Mishra has given a big statement. चुनाव के नतीजों से ठीक पहले बीजेपी नेता नरोत्तम मिश्रा ने एक बड़ा बयान दिया है.

MP Election: 'मैं सीएम की रेस में...', नरोत्तम मिश्रा का बड़ा बयान

बीजेपी के फायर ब्रांड नेता और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की कैबिनेट में गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने अपने चिर-परिचित अंदाज में दिग्विजय सिंह और कांग्रेस पर हमला करते हुये कहा कि "जब कांग्रेस पराजित होती है, तब वह किसी पर भी सवाल खड़े कर देती है. आज एक्जिट पोल पर सवाल खड़े किये हैं, कल हारने के बाद ईवीएम पर सवाल खड़े करेंगे. पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह द्वारा उन पर ढाई सौ करोड़ के घोटाले के आरोप को नकारते हुये नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि हवाई फायर करना उनका (दिग्विजय सिंह) स्वभाव है. घोटाले की जांच के संबंध में उन्होंने कहा कि अभी तो कोई विषय ही नहीं है, जब विषय होगा, तब जांच कराई जायेगी. दिग्विजय सिंह रोज कुछ न कुछ कहते ही रहते हैं.

नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि "230 विधायकों में से कोई भी मुख्यमंत्री हो सकता है, लेकिन मैं इस दौड़ में नहीं हूं." उन्होंने फिर से बीजेपी की सरकार बनने का दावा करते हुए कहा कि "पार्टी तय करेगी कि मुख्यमंत्री कौन होगा." मुरैना में पत्रकारों से बातचीत में नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह द्वारा उन पर ढाई सौ करोड़ के घोटाले का आरोप लगाने के सवाल को भी हवा में उड़ा दिया. 

बता दें कि नरोत्तम मिश्रा आज शनिवार (2 नवंबर) को बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के साथ ग्वालियर से मुरैना पहुंचे थे. जेपी नड्डा ने अपने जन्मदिन पर पत्नी के साथ शनि मंदिर में पूजा-अर्चना की. इस दौरान पत्रकारों से चर्चा करते हुये नरोत्तम मिश्रा ने सीएम की रेस में शामिल होने के सवाल पर इनकार के बावजूद बेलौस अंदाज में यह इशारा कर दिया कि 230 विधायकों में से एक मैं भी एक हो सकता हूं. उन्होंने अभी दावा किया कि "मध्य प्रदेश में एक बार फिर से बीजेपी की सरकार बन रही है."

विधायकों के खरीद फरोख्त पर मिश्रा ने क्या कहा?

प्रदेश कांग्रेस कमेटी के दफ्तर पर कमलनाथ को बधाई देने वाले पोस्टर लगने के सवाल पर नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि अब इनकी चिंता क्या करें? बीस साल से ये लोग ऐसे ही पोस्टर लगाते आ रहे हैं. कांग्रेस नेता पीसी शर्मा द्वारा विधायकों की खरीद फरोख्त को लेकर दिए बयान पर उन्होंने कहा कि उनके बयान से यह बात तो साफ हो रही है कि कांग्रेस में बिकाऊ लोग हैं. पीसी शर्मा को अपने घर को संभालना चाहिए. कांग्रेस को अपनी पार्टी में संस्कारित लोग पैदा करना चाहिए. बीजेपी ने कांग्रेस विधायको को न तब खरीदा था, न ही अब खरीद रही है.