राहुल गांधी कह रहे हैं कि वो लिख सकते हैं कि मध्य प्रदेश में कांग्रेस कितनी सीटें जीतेगी.

Rahul Gandhi Election Campaign In MP: मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव के प्रचार अपने आखिरी चरण में चल रहा है. ऐसे में राजनीतिक दलों के स्टार प्रचारक वोटरों को रिझाने की कोशिश कर रहे हैं.

राहुल गांधी कह रहे हैं कि वो लिख सकते हैं कि मध्य प्रदेश में कांग्रेस कितनी सीटें जीतेगी.

Rahul Gandhi Election Campaign In MP:

मध्य प्रदेश में चुनाव प्रचार का आखिरी चरण अभी चल रहा है. राजनीतिक दलों के महत्वपूर्ण लोग मतदाताओं को अपनी पार्टी चुनने के लिए मनाने की कोशिश कर रहे हैं।

MP Assembly Election 2023 : मध्य प्रदेश राज्य में जल्द ही चुनाव होगा जहां लोग अपने नेताओं को चुनने के लिए मतदान करेंगे। विभिन्न राजनीतिक दल लोगों को उन्हें वोट देने के लिए मनाने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं। कांग्रेस पार्टी के नेताओं में से एक राहुल गांधी ने हाल ही में एक बैठक में बात की और कहा कि उन्हें विश्वास है कि उनकी पार्टी चुनाव में निश्चित संख्या में सीटें जीतेगी।

उन्होंने कहा, "हमने कर्नाटक और हिमाचल में बीजेपी को मार कर भगाया है. मध्य प्रदेश में भी बीजेपी को प्यार से मार कर भगाना है. हमलोग अहिंसा के सिपाही हैं किसी को मारते नहीं है. मध्य प्रदेश में कांग्रेस पार्टी का तूफान आने वाला है. मध्यप्रदेश की जनता कांग्रेस को 145 से 150 सीट देने जा रही है. आप लिखकर रख लो. मध्य प्रदेश, में मेरा काफी दौरा लगा है. एमएलए को खरीद कर मध्य प्रदेश की चुनी हुई सरकार का चोरी किया गया था. कांग्रेस पार्टी का तूफान आने वाला है. एक भी कारखाना मोदी जी शाह जी और शिवराज जी ने नहीं खोला है."

'चुनी हुई सरकार को बीजेपी नेताओं ने चुरा लिया'

राहुल गांधी ने कहा कि पांच साल पहले लोगों ने बीजेपी की जगह सरकार चलाने के लिए कांग्रेस पार्टी को वोट दिया था. लेकिन बाद में नरेंद्र मोदी, शिवराज सिंह चौहान और अमित शाह जैसे कुछ बीजेपी नेताओं ने कुछ अनुचित किया. उन्होंने मध्य प्रदेश (भारत का एक राज्य) में कांग्रेस पार्टी के प्रतिनिधियों को बहुत सारा पैसा दिया और वह शक्ति छीन ली जो लोगों ने कांग्रेस पार्टी को दी थी। इसलिए जनता के फैसले को नजरअंदाज किया गया और उन्हें बरगलाया गया.'