MP News: मंच में जमकर नाचे सिंधिया, Video देख हर कोई हैरान

Video of BJP leader Jyotiraditya Scindia's dance is going viral. बीजेपी नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया के डांस का वीडियो वायरल हो रहा है.

MP News: मंच में जमकर नाचे सिंधिया, Video देख हर कोई हैरान

मध्य प्रदेश में इसी साल विधानसभा चुनाव होने हैं. सूबे में एक चरण में 17 नवंबर को वोटिंग होगी. ऐसे में प्रदेश का सियासी पारा अपने चरम पर है. इसी बीचॉ केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया भी सुर्खियों में बने हुए हैं. लेकिन, इस बार चर्चा की वजह चुनावी या राजनीतिक नहीं है. बल्कि, उनका डांस है. 

 दरअसल सिंधिया परिवार के प्रसिद्ध सिंधिया स्कूल के 125वें स्थापना दिवस पर खास कार्यक्रम आयोजित किया गया था. इस कार्यक्रम के दौरान ज्योतिरादित्य सिंधिया का अलग अंदाज नजर आया. वे स्टेज पर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. उनके इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है.

इस वीडियो में ज्योतिरादित्य सिंधिया गाने की बीट के साथ थिरकते हुए नजर आ रहे हैं. चुनावी टेंशन के बीच सिंधिया के इस अंदाज को देखकर हर कोई हैरान रह गया. दरअसल मंच पर कुछ कलाकार डांस परफॉर्मेंस दे रहे थे. इस दौरान सिंधिया भी मंच पर मौजूद थे. जब संगीत बज रहा था तो वे खुद को डांस करने से नहीं रोक पाए.

बता दें कि, ग्वालियर के सिंधिया स्कूल के 125वें स्थापना दिवस पर खास कार्यक्रम आयोजित किया गया था. इस कार्यक्रम में शामिल होने पीएम मोदी (PM MOdi) बतौर मुख्य अतिथि पहुंचे थे. सिंधिया स्कूल के इस प्रोग्राम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और ज्योतिरादित्य सिंधिया के बीच गजब की जुगलबंदी देखने को मिली.पीएम मोदी ने अपने संबोधन के दौरान सिंधिया की जमकर तारीफ की. पीएम मोदी ने कहा कि सिंधिया परिवार से और ग्वालियर से उनका एक खास नाता है. पीएम मोदी ने कहा कि ज्योतिरादित्य सिंधिया गुजरात के दामाद हैं. इस वजह से मेरी ग्वालियर से रिश्तेदारी भी है.