दिया धक्का या खुद गिरी ममता, बंगाल की सीएम के साथ हुआ हादसा, जांच में जुची पुलिस, डॉक्टर बोले

पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी कालीघाट स्थित अपने ही घर में एक हादसे का शिकार हो गई है. बताया जा रहा है कि सीएम को सिर पर चोट लगने की वजह से, उनके माथे पर गहरा घाव आया है, जिससे काफी खून भी निकला, इस घटना के बाद उन्हें तुरंत SSKM अस्पताल में भर्ती करवाया गया. West Bengal CM Mamata Banerjee has become victim of an accident in her own house in Kalighat. It is being told that due to the injury on the head, the CM suffered a deep wound on his forehead due to which a lot of blood came out, after this incident he was immediately admitted to SSKM Hospital.

दिया धक्का या खुद गिरी ममता, बंगाल की सीएम के साथ हुआ हादसा, जांच में जुची पुलिस, डॉक्टर बोले

किसी ने पीछे से दिया धक्का या खुद गिर गयी ममता? आखिर ऐसा क्या हुआ जो बंगाल की सीएम ममता बनर्जी को इतनी चोंटे लगी, सिर फूटा और माथे पर टांके लग गए. आखिर ऐसे किस संगीन हादसे का शिकार हुई है ममता बनर्जी? ये कई सवाल है जो बेशक आपके भी मन में उठ रहे होंगे. 

क्या है ये मामला? 

दरअसल, पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी कालीघाट स्थित अपने ही घर में एक हादसे का शिकार हो गई है. बताया जा रहा है कि सीएम को सिर पर चोट लगने की वजह से, उनके माथे पर गहरा घाव आया है, जिससे काफी खून भी निकला, इस घटना के बाद उन्हें तुरंत SSKM अस्पताल में भर्ती करवाया गया.  

किए गए कई टेस्ट 

अस्पताल के निदेशक मनिमॉय बनर्जी का कहना है कि मुख्यमंत्री के माथे पर तीन और नाक पर एक टांके लगे हैं. उन्होंने अपने बयान में कहा, 'अस्पताल के न्यूरोसर्जरी विभाग, मेडिसिन और कार्डियोलॉजी विभाग के प्रमुख ने मुख्यमंत्री को देखा. घाव की ड्रेसिंग की, ईसीजी, सीटी स्कैन समेत कई शारीरिक टेस्ट किए गए, जिसके बाद उन्हें रात भर अस्पताल में रुकने की सलाह दी गई, लेकिन वह घर वापस जाना चाहती थी. इसलिए उन्हें घर जाने की अनुमति दी गई.'

शुरु हुई मामले की जांच 

ममता बनर्जी के साथ हुई इस हादसे की तस्वीर खुद TMC ने अपने एक्स हैंडल से शेयर कर लोगो को इस बात की जानकारी दी है. इस फोटो को शेयर करते ही बंगाल के राजनीतिक गलियारों में हलचल मच रखी है. वही इस मामले में कोलकाता पुलिस ने भी जांच शुरू कर दी है.