बंगाल में हुई शर्मनाक घटना, प्रशाशन पर फूटा लोगों का गुस्सा, खड़े हुए कई सवाल

बंगाल के संदेशखाली में बीजेपी प्रतिनिधिमंडल को रोकने के पर केंद्रीय मंत्रियों ने टीएमसी पर जमकर हमला बोला है. Union ministers have fiercely attacked TMC for stopping the BJP delegation in Sandeshkhali, Bengal.

बंगाल में हुई शर्मनाक घटना, प्रशाशन पर फूटा लोगों का गुस्सा, खड़े हुए कई सवाल

पश्चिम बंगाल के संदेशखाली में हुई हिंसा को लेकर बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने 6 सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल का गठन किया था. प्रतिनिधिमंडल आज संदेशखाली जा रहा था, उससे पहले ही उत्तर 24 परगना जिले में पुलिस ने उन्हें रोक दिया. केंद्रीय मंत्री और प्रतिनिधिमंडल की सदस्य अन्नपूर्णा देवी ने कहा कि हम संदेशखाली पीड़ितों से मिलने और उन्हें न्याय दिलाने के लिए आए हैं. पुलिस हमें रोकने के लिए ही खड़ी है. अगर यही तत्परता वह शेख शाहजहां और उसके गुंडों को गिरफ्तार करने में दिखाती तो यह स्थिति कभी पैदा ही नहीं होती. 

बंगाल की घटना शर्मनाक है

केंद्रीय मंत्री प्रतिमा भौमिक ने कहा कि बंगाल में सब कुछ गलत हो रहा है. यहां महिलाओं के साथ जिस तरह से व्यवहार किया जाता है, उससे हम शर्मिंदा हैं, हमरे लिए बहुत शर्मनाक है. पुलिस अपराधियों और गुंडों को संरक्षण दे रही है. इसलिए हम संदेशखाली जाकर पीड़ितों से मिलना चाहते हैं, लेकिन पुलिस कहती है कि उन्हें ऊपर से हमें जाने की अनुमति न देने का आदेश है. 

बीजेपी प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने कहा कि ममता बनर्जी ने संदेशखाली मामले में शाहजहां शेख को क्लीन चिट दे दी है. बंगाल में लगातार हिंदू महिलाओं को निशाना बनाया जा रहा है. वहीं, जो लोग इसके खिलाफ आवाज उठाते हैं, उन पर हमला किया जाता है. उन्होंने राज्य सरकार से सवाल पूछा कि पश्चिम बंगाल की महिलाओं के लिए न्याय कहां है?