देश के गृह मंत्री के घर पहुंची दुखद खबर, गृह मंत्री के 2 दिन के कार्यक्रम कैंसिल

देश के गृह मंत्री अमित शाह की बड़ी बहन का देहांत हो गया है. अस्पताल में उन्होंने आखिरी सांस ली. The elder sister of the country's Home Minister Amit Shah has passed away. He breathed his last in the hospital.

देश के गृह मंत्री के घर पहुंची दुखद खबर, गृह मंत्री के 2 दिन के कार्यक्रम कैंसिल

देश के गृह मंत्री अमित शाह की बहन राजेश्वरी बेन का देहांत हो गया है। वे फेफड़ों की बीमारी से ग्रस्त थीं और कई दिन से मुंबई के अस्पताल में भर्ती थीं.शोक के चलते गृह मंत्री अमित शाह ने अपने अगले 2 दिन के प्रोग्राम रद्द कर दिए हैं.65 साल की राजेश्वरी बेन ने अस्पताल में ही आखिरी सांस ली। वे फेफड़ों की बीमारी से ग्रस्त थी. कुछ महीने पहले उनके फेफड़े का ट्रांसप्लांट हुआ था, लेकिन आराम नहीं हुआ। एक महीना पहले उन्हें दिक्कत बढ़ने पर अहमदाबाद से मुंबई रेफर किया गया था.

गृह मंत्री अमित शाह की बहन के निधन पर महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने शोक व्यक्त कर कहा राजेश्वरी बेन के देहांत से दुख पहुंचा है। यह पूरे शाह परिवार के लिए सदमा है. मैं, मेरा परिवार और पूरी महाराष्ट्र सरकार उनके दुख में शामिल है. मैं ईश्वर से प्रार्थना करता हूं कि वे अमित भाई और पूरे शाह परिवार को इस दुख को सहने की क्षमता प्रदान करें. 

गुजरात के दौरे पर थे अमित शाह

गृह मंत्री अमित शाह सोमवार को गुजरात के दौरे पर थे.उन्हें बनासकांठा जिले के देवदार में बनास डेयरी में जाना था। उन्हें गांधीनगर की नेशनल डेफेंस यूनिवर्सिटी में भी जाना था, लेकिन बहन के देहांत की खबर मिलते ही वे पहले मुंबई पहुंचे और वहां से बहन का पार्थिव शरीर लेकर अहमदाबाद के लिए रवाना हो गए।