जैसे ही भारत लौटी अंजू, सेना ने सरहद पर कर दिया 'खेल'

Anju, who married Nasrullah in Pakistan, has returned to India. पाकिस्तान में नसरुल्लाह से शादी करने वाली अंजू भारत लौट आई है.

जैसे ही भारत लौटी अंजू, सेना ने सरहद पर कर दिया 'खेल'

'फेसबुकिया प्यार' में पाकिस्तान गई अंजू एक बार फिर भारत लौट आई है. टूरिस्ट वीजा पर पाकिस्तान घूमने गई अंजू ने वहां जाकर नसरूल्लाह से शादी कर ली थी. पाकिस्तान जाने के बाद अंजू पूरी दुनिया में कई दिनों तक सुर्खियों में छाई रही थी.  34 साल की अंजू को पाकिस्तान में निकाह करने के बाद से फातिमा के नाम से जाना जाता है. वह जुलाई से पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा में रह रही थी.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अंजू बुधवार को अटारी-वाघा बॉर्डर की सीमा से भारत में दाखिल हुई. अभी वह बीएसएफ कैंप में है. अंजू के लौटने के बाद सबसे बड़ा सवाल यह उठ रहा है कि वह अपने पहले पति अरविंद को कैसे फेस करेगी. सवाल यह भी है कि क्या अरविंद सबकुछ भूलकर अंजू को फिर अपनाएंगे या नहीं?

अंजू राजस्थान के अलवर की रहने वाली है. वह अलवर के भिवाड़ी में अपने पति अरविंद और दो बच्चों के साथ रह रही  थी. पांच माह पहले वह टूरिस्ट वीजा पर पाकिस्तान गई. इसके बाद खबर आई कि अंजू का खैबर पख्तूनख्वा में रहने वाले नसरुल्लाह से अफेयर चल रहा था. कुछ ही दिन बाद ये खबर आई कि अंजू ने नसरुल्लाह से निकाह भी कर लिया. अंजू-नसरुल्लाह के निकाह की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी.

पति से झूठ बोलकर गई पाकिस्तान

सितंबर में नसरुल्लाह ने कहा था कि उसकी पत्नी अंजू मानसिक रूप से परेशान चल रही है और और हमेशा अपने बच्चों को याद कर रही है. याद दिला दें कि पाकिस्तान जाने के लिए अंजू ने अपने पति से झूठ बोला था. उसने अरविंद को बताया था कि, वो कुछ दिनों के लिए जयपुर जा रही है. हालांकि, बाद में उसके पति को मीडिया के जरिए पता चला कि वह सीमा पार चली गई है.