अखिलेश की लुटिया डुबो के मानेगा स्वामी प्रसाद! मां लक्ष्मी पर की विवादित टिप्पणी

BJP targets Swami Prasad Maurya for making controversial remarks about Goddess Lakshmi. मां लक्ष्मी को लेकर विवादित टिप्पणी करने के लिए बीजेपी ने स्वामी प्रसाद मौर्य पर साधा निशाना.

अखिलेश की लुटिया डुबो के मानेगा स्वामी प्रसाद! मां लक्ष्मी पर की विवादित टिप्पणी

समाजवादी पार्टी के महासचिव स्वामी प्रसाद मौर्य एक फिर सुर्खियों में है. इस बार भी वजह उनके विवादित बोल ही हैं.  उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए मां लक्ष्मी के लिए अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया. उन्होंने कहा कि, 'चार हाथ वाली "लक्ष्मी" कैसे हो सकती हैं. अगर पूजा करनी है तो अपनी पत्नी की पूजा करनी चाहिए.' उनके इस बयान पर अब बीजेपी ने हमला बोला है. 

बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता गौरव भाटिया ने स्वामी प्रसाद मौर्य के सोशल मीडिया पोस्ट को रिपोस्ट करते हुए लिखा, "हिंदू भावनाओं को ठेस पहुंचाता है, 'कभी धरती चपटी और सूरज दलदल में डूब जाता है' पर भी तो कुछ बोलो, अखिलेश यादव की लुटिया डुबो के ही मानेगा, इंसान के जिस्म में राक्षस है यह. अखिलेश यादव चुप हैं. क्या यह सब उन्हीं के कहने पर ही हो रहा है?"

कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद भी भड़के

स्वामी प्रसाद मौर्य के बयान पर आचार्य प्रमोद कृष्णम ने सीएम योगी से मांग की वो स्वामी प्रसाद मौर्य के बोलने पर लगाम लगाएं. कांग्रेस नेता ने कहा कि स्वामी प्रसाद मौर्य के मुंह में बवासीर हो गई है. उन्हें इलाज की जरूरत है मैं योगी आदित्यनाथ जी से कहूंगा कि उनके बोलने पर पाबंदी लगाएं.

स्वामी प्रसाद मौर्य ने क्या कहा था?

सपा नेता ने अपने एक्स अकाउंट से लिखा, "दीपावाली के मौके पर अपनी पत्नी का पूजा व सम्मान करते हुए कहा कि पूरे विश्व के प्रत्येक धर्म, जाति, नस्ल, रंग व देश में पैदा होने वाले बच्चे के दो हाथ, दो पैर, दो कान, दो आंख, दो छिद्रों वाली नाक के साथ एक सिर, पेट व पीठ ही होती है, चार हाथ,आठ हाथ, दस हाथ, बीस हाथ व हजार हाथ वाला बच्चा आज तक पैदा ही नहीं हुआ तो चार हाथ वाली लक्ष्मी कैसे पैदा हो सकती है? यदि आप लक्ष्मी देवी की पूजा करना ही चाहते हैं तो अपने घरवाली की पूजा व सम्मान करें जो सही मायने में देवी है क्योंकि आपके घर परिवार का पालन-पोषण, सुख-समृद्धि, खान-पान व देखभाल की जिम्मेदारी बहुत ही निष्ठा के साथ निभाती है."