साउथ अफ्रीका के खिलाड़ी ने जताई IPL की इस टीम के साथ खेलने की इच्छा

विश्व कप जैसे बड़े टूर्नामेंट में भी गेराल्ड ने पहली बार हिस्सा लिया था और पहली ही बार में अपने हुनर से सबको हैरान कर दिया था, इस प्रदर्शन के बाद अब गेराल्ड पहली बार आईपीएल में हिस्सा लेने वाले हैं.

साउथ अफ्रीका के खिलाड़ी ने जताई IPL की इस टीम के साथ खेलने की इच्छा

आईपीएल 2024 के ऑक्शन दुबई में होने जा रहा है. आज कुछ खिलाड़ियों को अपनी मनपसंद टीम के साथ खेलना का मौका मिलेगा, वहीं कुछ खिलाड़ी निराश हो जाएंगे. ऑक्शन की बोली के लिए देश-विदेश के कुल 333 खिलाड़ियों ने अपना रजिस्ट्रेशन कराया है, लेकिन इनमे से सिर्फ 77 खिलाड़ी ही चुने जाएंगे, इनमें से कई खिलाड़ी ऐसे हैं जो पहली बार आईपीएल में हिस्सा लेंगे. 

आईपीएल 2024 ऑक्शन से पहले साउथ अफ्रीका के तेज गेंदबाज गेराल्ड कोएत्जे ने कहा कि मैं एमएस धोनी के नेतृत्व में खेलना चाहता हूं और ये मेरा सौभाग्य होगा, अगर मुझे ये मौका पहली बार में ही मिल जाए. धोनी सबसे महान कप्तानों और खिलाड़ियों में से एक हैं, मुझे उनसे काफी कुछ सीखने को मिलेगा. चेन्नई सुपर किंग्स एक शानदार टीम होने के साथ काफी मजबूत भी है, अगर मैं CSK के लिए खेलता हूं तो काफी कुछ अनुभव करुंगा. 

वनडे विश्व कप 2023 में साउथ अफ्रीका के लिए गेराल्ड कोएत्जे ने काफी शानदार गेंदबाजी कर 20 विकेट अपने नाम किए. उनके इसी शानदार प्रदर्शन के बाद आईपीएल फ्रेंचाइजीज की नजरें गेराल्ड पर ही टिक गई है. आईपीएल 2024 ऑक्शन में पहली बार हिस्सा ले रहे है गेराल्ड. 

विश्व कप जैसे बड़े टूर्नामेंट में भी गेराल्ड ने पहली बार हिस्सा लिया था और पहली ही बार में अपने हुनर से सबको हैरान कर दिया था, इस प्रदर्शन के बाद अब गेराल्ड पहली बार आईपीएल में हिस्सा लेने वाले हैं. वहीं चेन्नई सुपर किंग्स की नजरें भी गेराल्ड पर टिकी है, CSK अपने तेज गेंदबाजी डिपार्टमेंट को और ज्यादा मजबूत करने के लिए इस खिलाड़ी को अपनी टीम में चाहता है.