आलोचना के बाद बदला दिल्ली एम्स ने अपना फैसला.... सेवा रहेंगी चालू ।

दिल्ली एम्स ने 22 जनवरी को आधे दिन तक ओपीडी सेवा बंद रखने का फैसला वापस ले लिया है. इसके पहले कहा गया था Delhi AIIMS has withdrawn the decision to keep OPD services closed for half a day on 22 January. it was said before

आलोचना के बाद बदला दिल्ली एम्स ने अपना फैसला.... सेवा रहेंगी चालू ।

दिल्ली एम्स ने 22 जनवरी को आधे दिन तक ओपीडी सेवा बंद रखने का फैसला वापस ले लिया है. इसके पहले कहा गया था कि 22 जनवरी को अयोध्या में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम की वजह से दोपहर 2 बजे तक अस्पताल की ओपीडी सेवाएं बंद रहेंगी. सोशल मीडिया पर कई लोग इसे लेकर कमेंट कर रहे थे और अस्पताल होने की वजह से इस फैसले को गलत बता रहे थे. अब कल अस्पताल के साथ सभी क्लिनिकल केयर सेवाएं भी जारी रहेंगी. 

अब अस्पताल वालों ने कहा है कि 22 जनवरी को भी ओपीडी सेवाएं चलेंगी ताकि किसी भी मरीज को परेशानी न हो सकें.  शनिवार को कहा गया था कि 22 जनवरी के दिन दिल्ली एम्स, सफदरजंग अस्पताल, लेडी हॉर्डिंग अस्पताल और राम मनोहर लोहिया अस्पताल में ओपीडी सेवाएं दोपहर तक बंद रहेंगी जिसके लिए ऑफिशियल नोटिफिकेशन भी जारी की गई  थी. हालांकि इस दौरान इमर्जेंसी सेवाएं जारी रखने की बात कही गई थी. 

विपक्ष ने सरकार पर बोला था हमला

शनिवार को जब दोपहर तक ओपीडी सेवाएं बंद रखने की खबर आई तो विपक्ष समेत तमाम लोगों ने इसे मरीजों की जिंदगी खतरे में डालने वाला विचार बताया. इसे लेकर विपक्ष ने सरकार पर जमकर हमला बोला और कहा कि इस वजह से मरीजों को परेशानी होगी. शिवसेना यूबीटी नेता प्रियंका चतुर्वेदी ने भी सोशल मीडिया पर इस फैसले की आलोचना की थी. बता दें कि कल यानी 22 जनवरी को अयोध्या में नवविर्मित राम मंदिर में पीएम मोदी द्वारा रामलला की प्राण प्रतिष्ठा की जाएगी, जिसके लिए पूरे देश में जश्न का माहौल है और कई राज्य सरकारों ने इस दिन छुट्टी का ऐलान किया है.