ओवैसी का झलका फिलिस्तीन प्रेम! CM योगी को दी चेतावनी...अब क्या होगा?

Owaisi challenges CM Yogi to take action against Palestine supporters. फिलिस्तीन समर्थकों पर कार्रवाई करने के लिए ओवैसी ने सीएम योगी को दी चुनौती.

ओवैसी का झलका फिलिस्तीन प्रेम! CM योगी को दी चेतावनी...अब क्या होगा?

मिडिल ईस्ट में इजरायल और हमास के बीच छिड़ी जंग को लेकर भारत में जबरदस्त सियासत हो रही है. कई राजनीतिक दल और संगठन पूरे मसले पर केंद्र सरकार के रुख के उलट खड़े होकर विरोध प्रदर्शन में लगे हैं. बीते दिनों उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ऐसे लोगों पर कार्रवाई करने का आदेश भी दिया, लेकिन अब हैदराबाद से सांसद और AIMIM के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी इस पर भी बिफर गए हैं.

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कह चुके हैं कि राज्य में हमास का समर्थन करने वालों पर कार्रवाई की जाएगी. हालांकि असदुद्दीन ओवैसी ने योगी आदित्यनाथ के इस आदेश पर पलटवार किया है. ओवैसी एक कार्यक्रम में पहुंचे और उन्होंने भारतीय झंडे के साथ फिलिस्तीन का झंडा भी लगा रखा था.

AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी का कहना है, 'एक मुख्यमंत्री ने कहा कि फिलिस्तीन का नाम लेने पर केस बुक होगा, तो हम उस बाबा मुख्यमंत्री से कहना चाहेंगे, सुनो मुख्यमंत्री मैं फिलिस्तीन का झंडा तिरंगे के साथ लगाकर आया हूं. फिलिस्तीन इंसानियत का मसला है.'

CM योगी ने दिए थे सख्त निर्देश

बता दें कि, सीएम योगी आदित्यनाथ ने हमास का समर्थन कने वालों के खिलाफ केस दर्ज करने को कहा है. दो दिन पहले सीएम योगी ने एक सभी जिलों के डीएम और पुलिस अधिकारियों के साथ एक मीटिंग की थी. इस दौरान सीएम ने अफसरों को सख्त आदेश दिया था कि इजरायल-हमास युद्ध को लेकर पुलिस अधिकारी सतर्क रहे, पुलिस कप्तान अपने क्षेत्र में धर्मगुरुओं से तत्काल संवाद करें.

मुख्यमंत्री योगी ने अपने आदेश में ये भी कहा कि इस मामले में भारत सरकार के विचारों के खिलाफ कोई गतिविधि स्वीकार नहीं की जाएगी. सोशल मीडिया हो या धर्मस्थल कहीं से भी किसी तरह का उन्मादी बयान ना जारी हो,अगर ऐसा होता है तो उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाए.