भारतीय वायुसेना ने कुछ इस अंदाज में दी नए साल की बधाई! देखें धांसू Video

Indian Air Force shared video of fighter plane and wished New Year. भारतीय वायुसेना ने लड़ाकू विमान का वीडियो शेयर कर दी नए साल की बधाई.

भारतीय वायुसेना ने कुछ इस अंदाज में दी नए साल की बधाई! देखें धांसू Video

बीते कुछ सालों में भारत की ताकत की तपिश हर छोटे बड़े देश ने महसूस की है. भारत आज उस मुकाम पर खड़ा है...अगर कोई दुश्मन हमें आंख दिखाएगा...तो घर में घुसकर मारा जाएगा....यानी हर भारतीय आज महफूज हैं...महफूज है भारतीय सेना और उसके बेडे में खड़े लड़ाकू विमानों के कारण. भारतीय सेना ने नए साल के मौके पर बधाई देते हुए इन्हीं 'वतन के रखवाले' का एक जारी किया है. जिसके देखकर हर भारतीय का सीना गर्व से चौड़ा हो जाएगा. 

जमीन थर्राते, बादल चीरते और आकाश में गरजते भारतीय फाइटर प्लेन का ये वीडियो वीरता, शौर्य और समर्पण का प्रमाण है.  पहाड़ों के सीने चीरकर उड़ते लड़ाकू विमान का ये नजारा अद्भुत है. मानो भारत माता की रक्षा को वचनबद्ध ये वीर साक्षात वज्र बनकर दुश्मनों की धरती को थर्रा रहे हों. 

भारतीय वायुसेना के अदम्य साहस का लोहा पड़ोसी मुल्क भी मानते है. वहीं, इस वीडियो को देखकर भारत के दुश्मन कांप जाएंगे. पाकिस्तान और चीन इस वीडियो को देखने के बाद भारत पर गलत नजर डालने से पहले सौ बार सोचेंगे. क्या शानदार गति है. क्या बेहतरीन सटीकता. 

हर भारतीय को ये दृश्य देखकर गर्व होगा. देश की सुरक्षा का ये वचन, ये प्रतिज्ञा, हर भारतीय के दिल को छू लेगी. ये भारत के ऐसे  बहादुर वीर हैं, जिनके आगे दुश्मन की हर साजिश धूल बनकर उड़ जाए!