लड़खड़ा कर गिरे KCR, पीठ और पैर में चोट...अस्पताल में भर्ती

Former Telangana CM KCR admitted to hospital after injury. तेलंगाना के पूर्व सीएम केसीआर चोट लगने के बाद अस्पताल में भर्ती हुए हैं.

लड़खड़ा कर गिरे KCR, पीठ और पैर में चोट...अस्पताल में भर्ती

भारत राष्ट्र समिति (BRS) चीफ और तेलंगाना के पूर्व मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव (केसीआर) को पैर में चोट लगने के बाद अस्पताल में भर्ती होना पड़ा है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, केसीआर लड़खड़ा कर गिर गए, जिसकी वजह से उनके पैर और पीठ में चोटें आई हैं. इस बात की भी जानकारी मिल रही है कि उनके कुल्हों में भी चोटें आई हैं. वह दुर्घटनावश गिरकर घायल हो गए, जिसके बाद उन्हें निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया.

एनडीटीवी की रिपोर्ट के मुताबिक, केसीआर राजधानी हैदराबाद स्थित घर में गिर गए, जिसके बाद उन्हें तड़के दो बजे आनन-फानन में यशोदा अस्पताल में भर्ती करवाया गया. डॉक्टरों ने संदेह जताया है कि 69 वर्षीय नेता के गिरने की वजह से उनके कुल्हे में फ्रैक्चर हुआ होगा. उन्हें सर्जरी की भी जरूरत पड़ सकती है. विधानसभा चुनाव में मिली हार के बाद से ही पिछले तीन दिनों से पूर्व मुख्यमंत्री अपने आवास पर लोगों से मुलाकात कर रहे हैं. 

तेलंगाना चुनाव में बीआरएस को मिली हार

दरअसल, केसीआर के साथ ये हादसा ऐसे समय पर हुआ है, जब कुछ दिन पहले ही सामने आए विधानसभा चुनाव नतीजों में बीआरएस को बुरी तरह हार का सामना करना पड़ा है. 119 विधानसभा सीटों वाले तेलंगाना में बीआरएस सिर्फ 39 सीटें ही जीतने में सफल हो पाई. यहां पर बीआरएस की प्रतिद्वंद्वी कांग्रेस को जीत मिली है, जिसने 64 सीटें जीतकर पहली बार राज्य में सरकार बनाई है. कांग्रेस ने स्टेट चीफ रेवंत रेड्डी को तेलंगाना का मुख्यमंत्री भी बना दिया है.

हालांकि, भले ही बीआरएस को चुनाव में हार मिली है, मगर पार्टी अध्यक्ष केसीआर सिद्दीपेट जिले के गजवेल विधानसभा क्षेत्र से जीत गए हैं. उन्होंने बीजेपी उम्मीदवार एटाला राजेंदर को 45000 से ज्यादा वोट के अंतर से हराया है. लेकिन केसीआर को कामारेड्डी से हार मिली है. इस बार विधानसभा चुनाव में केसीआर दो सीटों से चुनाव लड़ रहे थे. केसीआर फिलहाल घर पर रहकर पार्टी की हार की समीक्षा कर रहे थे.