अयोध्या पहुंच कंगना रनौत ने किया ये काम... एक्ट्रेस हुई ट्रोल!

अयोध्या पहुंच कंगना रनौत ने हनुमान गढ़ी मंदिर में लगाई झाड़ू, जिसके बाद एक्ट्रेस हुई ट्रोल. After reaching Ayodhya, Kangana Ranaut swept the Hanuman Garhi temple, after which the actress got trolled.

अयोध्या पहुंच कंगना रनौत ने किया ये काम... एक्ट्रेस हुई ट्रोल!

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) हिन्दू धर्म का प्रचार करने से कभी भी पीछे नहीं हटतीं. एक्ट्रेस अक्सर अपने सोशल मीडिया से भक्ति में डूबी अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. वहीं, अब उनका एक वीडियो सीधे अयोध्या से सामने आया है, जिसमें एक्ट्रेस मंदिर में कुछ ऐसा काम करती नजर या रही है जिससे अब वो सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गई हैं. वीडियो में एक्ट्रेस हनुमान गढ़ी मंदिर में झाड़ू लगाते हुए दिखाई दे रही हैं. 

कोई इस वीडियो को देखकर कंगना रनौत को शेरनी कह रहा है तो कोई एक्ट्रेस की बैंड बजा रहा है. दरअसल, कंगना साड़ी, हैवी मेकअप, ज्वेलरी और सनग्लासेस के साथ मंदिर परिसर में झाड़ू लगाते नजर आ रही है जो दर्शकों को ढोंग लग रहा है. अब इस लुक में उनके हाथ में झाड़ू देख ट्रोलर्स उनके पीछे पड़ गए. 

ट्रोल हुईं कंगना

एक यूज़र ने लिखा, ‘भारी मेकअप, गहने, सनग्लासेस पहनकर मंदिर की साफ सफाई का शो ऑफ हो रहा है.'एक ने लिखा, ‘सनग्लासेस के साथ. क्या कोई स्पष्ट कर सकता है कि वह क्या साफ कर रही है? मुझे ऐसा लगता है कि यह पहले से ही बहुत अच्छी तरह से साफ की गई जगह है. शायद उसे अपना दिमाग साफ करने की जरूरत है अगर उसके पास है! या क्या कोई देख सकता है कि धूल/कचरा कहां है. मुझे समझ नहीं आता कि यह नाटक क्यों चल रहा है, जहां मोदी की तरह सभी मंत्री और मशहूर हस्तियां पहले से ही बहुत अच्छी तरह से साफ की गई जगहों की सफाई कर रहे हैं! मुझे लगता है कि शायद वे सनग्लासेस के बिना देख सकते हैं और कई जगहें ढूंढ सकते हैं जिन्हें वास्तव में साफ करने की आवश्यकता है.'

एक ने कहा, ‘गॉगल्स लगा के मंदिर में सफाई करने से ज्यादा पुण्य मिलता है.' एक ने कहा, ‘यह क्या है गजब के तमाशा लोग हैं, एक लोटा पानी डालकर झाड़ू लगा रही है मैडम। पोछा लगाना है तो ढंग से लगाएं.' एक बोला, ‘सनग्लासेस पहनकर झाड़ू मारने का तरीका थोड़ा कैज़ुअल है.' एक ने लिखा, ‘हर जगह नाटक।’ तो किसी ने लिखा, ‘नौटंकी अपने सर्वोत्तम स्तर पर.'