इस खिलाड़ी ने बदल दी रिंकू सिंह की तकदीर, जानें कौन है वो?

Know who is the player who helped Rinku Singh in his career? जानें वो कौनसा खिलाड़ी है जिसने रिंकू सिंह के करियर में मदद की.

इस खिलाड़ी ने बदल दी रिंकू सिंह की तकदीर, जानें कौन है वो?

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले गए पहले टी20 मैच में युवा बल्लेबाज रिंकू सिंह ने एक बार फिर दबाव की स्थिति में शानदार प्रदर्शन कर भारतीय फैंस का दिल जीत लिया. रिंकू ने 14 गेंदों पर 22 रनों की मैच जिताऊ पारी खेली. मैच के बाद सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हुआ जिसमें रिंकू सिंह किसी को गले लगाते नजर आ रहे हैं. पहले तो ये बता दें कि वो जिसे गले लगा रहे हैं वो कोई वर्तमान का खिलाड़ी या कोच नहीं है. 

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ विशाखापट्टनम में खेले गए टी20 मैच में रिंकू सिंह ने आखिरी गेंद पर छक्का जड़कर भारत को जीत दिलाई और फिर डगआउट के पास खड़े पूर्व भारतीय क्रिकेटर अभिषेक नायर को गले लगाया. अभिषेक फिलहाल जियो सिनेमा के लिए कमेंट्री कर रहे हैं और वो आईपीएल में रिंकू की टीम कोलकाता नाइट राइडर्स के असिस्टेंट कोच हैं. 

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच के बाद KKR ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें अभिषेक नायर प्रैक्टिस सेशन के दौरान रिंकू सिंह को बैटिंग टेक्निक से जुड़ी कुछ जरूरी टिप्स देते दिखाई दे रहे हैं. नायर उन्हें लंबे शॉट लगाने के बारे में बता रहे हैं. ये क्लिप तेजी से वायरल हो रही है और फैंस रिंकू सिंह और अभिषेक नायर की जमकर तारीफ कर रहे हैं.