सीएम मोहन यादव के मंत्रिमंडल का जल्द होगा विस्तार

केंद्र और प्रदेश नेतृत्व की बैठक में चर्चा के बाद मंत्रिमंडल के लिए 16 से 18 नामों पर मुहर लग गई है। कैबिनेट में नए और पुराने दोनों चेहरों को जगह मिलने की उम्मीद है। ऐसी खबर आ रही है कि मंत्रियों की लिस्ट तैयार हो गई है और जल्द ही इन विधायकों को शपथ दिलाई जा सकती है।

सीएम मोहन यादव के मंत्रिमंडल का जल्द होगा विस्तार

मध्य प्रदेश में बीजेपी की नई सरकार बन गई है, जिसके बाद मुख्यमंत्री मोहन यादव ने प्रदेश की कमान संभाल ली है. इस चुनाव के बाद अब सबकी नजर एमपी के मंत्रिमंडल विस्तार पर टिकी हुई है, जिसे लेकर हाईकमान से लेकर प्रदेश नेतृत्व में बैठकों का दौर चल रहा है. इस बैठक में अभी तक कैबिनेट के लिए 16 से 18 नामों पर सहमति बन चुकी है, जिसके बाद उम्मीद की जा रही है कि इस बार मंत्रिमंडल में नए और पुराने चेहरों का संगम देखने को मिल सकता है. 

मध्य प्रदेश में बीजेपी की जीत के बाद पार्टी ने मोहन यादव पर भरोसा जताकर मुख्यमंत्री मोहन यादव के साथ दो डिप्टी सीएम राजेंद्र शुक्ला और जगदीश देवदौड़ा को शपथ दिलाई गई, जिसके बाद बाद कैबिनेट विस्तार की प्रक्रिया शुरू हो गई है, इसे लेकर केंद्र और प्रदेश स्तर पर मंथन चल रहा है. 

दिल्ली में नड्डा के घर पर हुई बैठक

दिल्ली में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के घर पर एमपी कैबिनेट के विस्तार को लेकर बैठक हुई है. इस बैठक में सीएम डॉ. मोहन यादव, दो डिप्टी सीएम जगदीश देवड़ा, राजेंद्र शुक्ला, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा, केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया, कैलाश विजयवर्गीय, नरेंद्र सिंह तोमर आदि नेता मौजूद रहें. केंद्र और प्रदेश नेतृत्व की बैठक में चर्चा के बाद मंत्रिमंडल के लिए 16 से 18 नामों पर मुहर लग गई है. जल्द ही इन विधायकों को शपथ दिलाई जा सकती है।