दुबई में भी दिखी PM मोदी और मेलोनी की 'जुगलबंदी', देखें Video

Pictures of PM Modi and PM Meloni, who went to attend the COP-28 conference held in Dubai, have surfaced. दुबई में आयोजित कॉप-28 सम्मेलन में शामिल होने गए पीएम मोदी और पीएम मेलोनी की तस्वीरें सामने आई हैं.

दुबई में भी दिखी PM मोदी और मेलोनी की 'जुगलबंदी', देखें Video

संयुक्त अरब अमीरत के दुबई में आयोजित कॉप-28 में कई पार्टियों ने हिस्सा लिया है. भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत करीब 160 से ज्यादा देशों के नेता इस शिखर सम्मेलन में शामिल हुए हैं. शिखर सम्मेलन में की शुरुआत में पीएम मोदी संबोधन भी देंगे. इस बीच तमाम नेताओं की दुबई से तस्वीरें भी सामने आई है. 

शिखर सम्मेलन की शुरुआत से पहले पीएम मोदी और अन्य देश के तमाम नेताओं के साथ ग्रुप फोटो सेशन से तस्वीरें सामने आई है. इस दौरान पीएम मोदी इटली की पीएम जॉर्जिया मेलोनी और अमेरिकी जनरल सेक्रेटरी गुटेरेसे के अलावा UAE प्रेसिडेंट शेख मोहम्मद बिन जायद अल नाह्यान के साथ तस्वीरें भी आई है.

Sheikh mohammed bin zayed al nahyan Modi

Antoni Guterres PM Modi

PM Modi giorgia meloni

PM Modi giorgia meloni

पीएम मोदी के कार्यक्रम की लिस्ट

पीएम मोदी सबसे पहले कॉप-28 में अपना भाषण देंगे और इसके साथ ही क्लाइमेट से संबंधित दो कार्यक्रमों में वो हिस्सा भी लेंगे. दिन में भारत के पीएम सात द्विपक्षीय बैठकें भी करेंगे. इसके अलावा वह विश्व नेताओं के साथ अलग-अलग अनौपचारिक बैठकें भी करेंगे.