इंडिया-टुडे 'सर्वे' का वीडियो हुआ लीक, सोशल मीडिया पर मचा बवाल

A video of India Today and My Axis survey is going viral on social media. इंडिया टुडे और माई एक्सिस सर्वे का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

इंडिया-टुडे 'सर्वे' का वीडियो हुआ लीक, सोशल मीडिया पर मचा बवाल

देश के 5 राज्यों राजस्थान, मध्य प्रदेश, छत्तीगढ़, तेलंगाना और मिजोरम चुनाव में वोटिंग के बाद एग्जिट पोल के नतीजे सामने आ चुके हैं. अलग-अलग एजेंसियों के नतीजों में कांग्रेस और बीजेपी के बीच कांटे की टक्कर दिखाई गई है. इन सभी एग्जिट पोल के बीच इंडिया टुडे माई एक्सिस एग्जिट पोल से जुड़ा एक वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में एग्जिट पोल के नतीजों को लेकर बहस हो रही है. खास बात है कि इस एग्जिट पोल के अनुसार नतीजे बिल्कुल चौंकाने वाले हैं.

'बॉस बवाल हो जाएगा'

वीडियो में चैनल के एंकर कहता है ' आपको पक्का है कि बॉस की यही नंबर है...बवाल हो जाएगा. इस पर सर्वे करने वाली एजेंसी एक्सिस माई इंडिया के एमडी और चेयरमैन प्रदीप गुप्ता कहते दिख रहे हैं कि अरे यार जो नंबर ग्राउंड पर आएंगे, मेरी टीम को बताएंगे, मैं वहीं तो बताउंगा. वहीं, इस चर्चा में बैठा एक अन्य व्यक्ति एग्जिट पोल के बारे में कहता है कि आपको इन नंबर्स को एक बार फिर से चेक करने की जरूरत है. इस पर प्रदीप कहते हैं कि मैं भी खुद शॉक्ड हूं इन नंबर्स को देख कर. हमने तो जमीन पर काम किया है, जो रिजल्ट आएगा वो देखा जाएगा.