चुनावी रैली के बाद PM Modi प्लेन में बैठ रामलला का सूर्य तिलक देख हुए भावुक, ट्वीट कर दी बधाई

आज रामनवमी के इस शुभ अवसर पर रामलला का सूर्य तिलक देखकर PM Modi भावुक हो गए. उन्होंने अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम और एक्स अकांउट पर पोस्ट करके अपनी भावनाएं व्यक्त करते हुए कहा कि असम के नलबाड़ी में चुनावी रैली के बाद, प्लेन में बैठा तो टैब पर मैंने रामलला का लाइव सूर्य तिलक देखा. Today, on this auspicious occasion of Ramnavmi, PM Modi became emotional after seeing Surya Tilak of Ramlala. Expressing his feelings by posting on his social media Instagram and X

चुनावी रैली के बाद PM Modi प्लेन में बैठ रामलला का सूर्य तिलक देख हुए भावुक, ट्वीट कर दी बधाई

आज 500 साल बाद रामलला का सूर्य तिलक हुआ तो काफी अद्भुत नजारा देखने को मिला. अपनी आंखों से रामलला का सूर्य तिलक देखकर रामभक्त खुशी से झूम उठे, राम मंदिर का पूरा परिसर राम नाम के जयकारों से गूंज उठा. आज रामनवमी के शुभ अवसर पर अयोध्या के राम मंदिर में आज बड़े ही धूम-धाम से ये उत्सव मनाया जा रहा है.   

भावुक हुए PM Modi 

वहीं आज रामनवमी के इस शुभ अवसर पर रामलला का सूर्य तिलक देखकर PM Modi भावुक हो गए. उन्होंने अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम और एक्स अकांउट पर पोस्ट करके अपनी भावनाएं व्यक्त करते हुए कहा कि असम के नलबाड़ी में चुनावी रैली के बाद, प्लेन में बैठा तो टैब पर मैंने रामलला का लाइव सूर्य तिलक देखा. 

करोड़ों भारतीयों की तरह मेरे लिए भी ये बेहद भावुक पल रहे. अयोध्या में भव्य रामनवमी उत्सव ऐतिहासिक पल हैं. यह सूर्य तिलक हमारे जीवन में ऊर्जा लाए और हमारे राष्ट्र को गौरव की नई ऊंचाइयों को छूने के लिए प्रेरित करे. भगवान राम से बस यही कामना करता हूं. 

लाइव स्ट्रीमिंग के किए सारे इंतजाम 

रामनवमी के शुभ अवसर पर श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट की ओर से उत्सव की लाइव स्ट्रीमिंग के इंतजाम भी किए गए थे. इसके लिए अयोध्या नगर निगम ने राम मंदिर में रामनवमी समारोह के लाइव प्रसारण के लिए पूरी अयोध्या नगरी में लगभग 100 LED स्क्रीन लगाई गईं, जिन पर श्रद्धालुओं ने रामनवमी उत्सव लाइव देखा. इसके अलावा सोशल मीडिया के जरिए ट्रस्ट के यूट्यूब और X अकाउंट पर भी लाइव प्रसारण हुआ.   

PM Modi ने किया ट्वीट 

PM Modi ने आज देशवासियों को रामनवमी के त्योहारी की बधाई देते हुए ट्वीट किया और लिखा कि मेरे देशवासियों को, मेरे परिवार को भगवान श्रीराम के जन्म उत्सव की बहुत-बहुत बधाई. रामनवमी के त्योहार की शुभकामनाएं. आज रामनवमी के अवार पर मेरा मन भावविभोर हो उठा है. मैं भगवान राम की कृपा पाकर कृतार्थ हो गया हूं.  

उनकी कृपा से मुझे राम मंदिर अयोध्या में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा करने का मौका मिला। अयोध्या नगरी में बिताए न पलों की स्मृतियां आज भी मेरे साथ हैं. जब रामलला विराजमान हुए, तब भी मन भावुक हुआ. 500 साल के इंतजार के बाद राम मंदिर अयोध्या नगरी को मिला, यह रामभक्तों के बलिदान, त्याग और कठिन तपस्या का फल है. प्रभु श्रीराम को मेरा कोटि-कोटि नमन और वंदन!