'डूब मरो कांग्रेस के लोगों', PM मोदी ने CM गहलोत पर साधा निशाना

PM Modi targeted Congress party during election campaign in Rajasthan. राजस्थान में चुनाव प्रचाक के दौरान पीएम मोदी ने कांग्रेस पार्टी पर साधा निशाना.

'डूब मरो कांग्रेस के लोगों', PM मोदी ने CM गहलोत पर साधा निशाना

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा है कि राजस्थान की जनता 3 दिसंबर को कांग्रेस और मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को छूमंतर करने वाली है. उन्होंने कहा कि बीजेपी ने राजस्थान में जो वादें किए हैं, उन्हें पूरा करने के लिए पार्टी जी-जान लगा देगी. पीएम मोदी ने राजस्थान चुनाव के मद्देनजर राज्य के भरतपुर में विजय संकल्प सभा को संबोधित किया. राजस्थान में 25 नवंबर को विधानसभा चुनाव होने वाले हैं, जिसके लिए वोटों की गिनती 3 दिसंबर को होगी. 

पीएम मोदी ने  लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि अबसे ठीक एक हफ्ते बाद राजस्थान में वोटिंग होगी. लोग बीजेपी सरकार को लाने के लिए पुकार रहे हैं. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर तंज कसते हुए पीएम मोदी ने कहा कि कुछ लोग यहां खुद को जादूगर कहते हैं. अब उन्हें राजस्थान की जनता कह रही है कि 3 दिसंबर कांग्रेस छूमंतर. अशोक गहलोत के पिता जादूगर थे और उन्होंने उनसे जादू सीखा था. कुछ वक्त तक उन्होंने इस पेशे को अपनाया भी था. 

जनता को मिली पीएम मोदी की गारंटी

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि बीजेपी ने अपने संकल्प पत्र में वादा किया है कि वह राजस्थान को देश का अग्रणी राज्य बनाएगी. भ्रष्टाचार पर कड़ा प्रहार किया जाएगा. बहनों-बेटियों के लिए सुरक्षित माहौल बनाया जाएगा. उन्होंने कहा कि राजस्थान में बीजेपी ने जो वादे किए हैं उन्हें पूरा करने के लिए हम जी-जान लगा देंगे. आपसे किए गए ये वादे जरूर पूरे होंगे ये मोदी की भी गारंटी है. 

पीएम ने दंगों और पत्थरबाजी को लेकर राज्य सरकार को घेरा

राजस्थान में हो रहे अपराधों के मुद्दे पर प्रधानमंत्री ने कांग्रेस सरकार को घेरा. उन्होंने कहा कि एक तरफ भारत दुनिया में अग्रणी बन रहा है. दूसरी तरफ कांग्रेस ने पिछले पांच सालों में राजस्थान को भ्रष्टाचार, दंगों और अपराधों में अग्रणी बना दिया है. इसलिए राजस्थान कह रहा है - जादूगर जी कोनी मिले वोट जी. 

उन्होंने कहा कि पिछले पांच सालों में यहां बहनों-बेटियों, दलितों और वंचितों के साथ सबसे ज्यादा अपराध और जुल्म हुआ. होली, रामनवमी या हनुमान जयंती हो, कोई भी त्योहार लोग शांति से नहीं मना पाए हैं. दंगे, पत्थरबाजी, कर्फ्यू राजस्थान में यही सब चलता रहा.

पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस जहां जहां आती है, वहां-वहां आतंकवादी, अपराधी और दंगाई बेलगाम हो जाते हैं. कांग्रेस के लिए तुष्टिकरण ही सबकुछ है. कांग्रेस तुष्टिकरण के लिए किसी भी हद तक जा सकती है, चाहे इसके लिए आपका जीवन तक दांव पर क्यों न लगाना पड़े. 

'डूब मरो कांग्रेस के लोगों'

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि कांग्रेस ने राजस्थान की महिलाओं के विश्वास को भी चकनाचूर कर दिया है. जो मुख्यमंत्री कह रहे हैं कि महिलाएं रेप के फर्जी मामले दर्ज करवाती हैं. क्या वो महिलाओं की सुरक्षा कर सकता है? क्या ऐसे मुख्यमंत्री को एक मिनट भी कुर्सी पर रहने का हक है?

उन्होंने कहा कि महिलाओं को लेकर कांग्रेस की सोच कितनी गिरी हुई है, ये कांग्रेस के एक मंत्री के बयान से भी पता चलता है. महिला अत्याचार और उस मंत्री ने कहा कि ये इसलिए हो रहा है क्योंकि राजस्थान मर्दों के प्रदेश है. डूब मरो कांग्रेस के लोगों, क्या भाषा बोलते हो आप.