'रिश्वत लेकर मैच फिक्सिंग कर लेते हैं...', जानें ऐसा क्यों बोले PM मोदी

PM Narendra Modi addressed a public meeting during the election campaign in Rajasthan. राजस्थान में चुनाव प्रचार के दौरान पीएम नरेंद्र मोदी ने जनसभा को किया संबोधित.

'रिश्वत लेकर मैच फिक्सिंग कर लेते हैं...', जानें ऐसा क्यों बोले PM मोदी

राजस्थान में शनिवार (25 नवंबर) को विधानसभा का चुनाव होने वाला है. इसे लेकर चुनाव प्रचार अपने अंतिम दौर में है. पीएम मोदी ने रविवार को राजस्थान में विभिन्न जगहों पर चुनावी रैली को संबोधित किया. प्रधानमंत्री कांग्रेस पर हमलावर नजर आए. आज देश भर में इंडिया-ऑस्ट्रेलिया विश्व कप मैच को लेकर लोगों में उत्साह है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी आज क्रिकेट का उदाहरण देते हुए कांग्रेस पर तंज कसा. 

झुंझुनू में एक सार्वजनिक रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, 'एक सार्वजनिक संबोधन में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने माना कि उनके विधायकों और उम्मीदवारों ने पिछले 5 साल में कोई काम नहीं किया.ऐसा इसलिए क्योंकि राजस्थान में जादूगर और बाजीगर का खेल चल रहा था. जादूगर कुर्सी बचाने में व्यस्त थे और बाजीगर कुर्सी गिराने में लगे थे. जिस कांग्रेस ने राजस्थान को बर्बाद कर दिया, क्या उन्हें यहां सत्ता में वापस आना चाहिए?'

चुरू के तारानगर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, "क्रिकेट में बैट्समैन आता है और अपनी टीम के लिए रन बनाता है लेकिन कांग्रेस वालों में ऐसा झगड़ा है कि रन बनाना तो दूर, ये लोग एक-दूसरे को रन आउट करने में लगे हैं. कांग्रेस सरकार के 5 साल एक-दूसरे को रन आउट करने में बीत गए. जो बचे हैं वो महिलाओं और अन्य मुद्दों पर गलत बयान देकर हिट विकेट हुए जा रहे हैं और बाकी जो हैं वो पैसे लेकर, रिश्वत लेकर मैच फिक्सिंग कर लेते हैं और कुछ काम नहीं करते."

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, "आप बीजेपी को चुनेंगे, तो हम राजस्थान में भ्रष्टाचारियों की टीम को आउट कर देंगे. बीजेपी विकास का स्कोर तेजी से बनाएगी और जीत राजस्थान की होगी, जीत राजस्थान के भविष्य की होगी, जीत राजस्थान की माताओं-बहनों, युवाओं और किसानों की होगी."

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए रविवार को कहा कि उसने केवल भ्रष्टाचार, परिवारवाद और तुष्टिकरण की परंपरा विकसित की है. मोदी झुंझुनूं में एक चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे. उन्होंने कहा,‘‘कांग्रेस ने सिर्फ और सिर्फ एक ही परंपरा विकसित की है भ्रष्टाचार, परिवारवाद और तुष्टिकरण ... इस नीति पर चलते हुए कांग्रेस ने देश का बहुत नुकसान किया है.’’ मोदी ने इससे पहले तारानगर में भी चुनावी सभा को भी संबोधित किया और पार्टी के उम्मीदवारों को जिताने की अपील की.