शराब पीकर गुरुद्वारे जाते हैं CM मान! बेटी ने खोल दिए सारे 'राज'

Punjab CM Bhagwant Mann's daughter has made serious allegations against him. पंजाब के सीएम भगवंत मान की बेटी ने उनपर गंभीर आरोप लगाए हैं.

शराब पीकर गुरुद्वारे जाते हैं CM मान! बेटी ने खोल दिए सारे 'राज'

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान की बेटी सीरत कौर ने अपने पिता पर सनसनीखेज आरोप लगाए हैं. उन्होंने कहा है कि मेरे पिता शराब पीकर गुरुद्वारा जाते हैं. वह तीसरे बच्चे के बाप बनने वाले हैं. शिरोमणि अकाली दल के नेता बिक्रम सिंह मजीठिया ने शनिवार को सीरत कौर का वीडियो प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान दिखाया.

विवादास्पद वीडियो में सीरत कौर को अपने पिता भगवंत मान के खिलाफ आरोप लगाते देखा जा सकता है. सीरत ने कहा कि भगवंत मान ने उन्हें और उनके भाई की जिम्मेदारी लेने से इनकार कर दिया है. वीडियो में सीरत ने पूछा, 'यदि कोई व्यक्ति माता-पिता की जिम्मेदारियों को पूरा नहीं कर सकता है, तो उसे पंजाब को चलाने की जिम्मेदारी कैसे सौंपी जा सकती है?'

गर्भवती हैं भगवंत मान की पत्नी

वीडियो में सीरत कौर ने बताया कि उनके पिता तीसरे बच्चे के बाप बनने वाले हैं. उन्होंने बताया कि, ये जानकारी उन्हें पिता के आसपास के लोगों से मिली है. सीरत ने कहा कि उनके पिता की पत्नी डॉ. गुरप्रीत कौर ने उन्हें और उनके भाई को दरकिनार कर दिया है. डॉ. गुरप्रीत कौर गर्भवती हैं. सीरत ने सवाल किया कि जिस व्यक्ति ने अपने दो जवान बच्चों को छोड़ दिया है उसे तीसरा बच्चा पैदा क्यों पैदा करना चाहिए?

सीरत ने बताया कि, उन्होंने अपने पिता के नाम से खुद को अलग कर लिया है. बिक्रम सिंह मजीठिया ने वीडियो को लेकर कहा कि, जो लोग अपने बच्चों की देखभाल नहीं कर सकते उनपर राज्य के हितों के लिए काम करने का भरोसा नहीं किया जा सकता है.