‘पाक से बहुत लड़कियां भारत आ रही हैं...’, 'सीमा' ने कर दिया बड़ा खुलासा !

Seema Haider has said a big thing about Pakistani girls coming to India. सीमा हैदर ने पाकिस्तान की लड़कियों के भारत आने को लेकर बड़ी बात कही है.

‘पाक से बहुत लड़कियां भारत आ रही हैं...’, 'सीमा' ने कर दिया बड़ा खुलासा !

सीमा हैदर बीते साल से ही सुर्खियों में हैं. इन दिनों वो अपने पति के साथ यूट्यूब पर वीडियो बनाती है. जिससे सीमा की अच्छी खासी कमाई हो रही है. कई बार वह यूट्यूब पर लाइव भी आती है. ऐसे ही सीमा ने लाइव में ऐसी बात कह दी है, जिसकी खूब चर्चा हो रही है.

हाल ही में जब सीमा लाइव आई थी तो उस दौरान कमेंट्स में कुछ लोग सचिन को खुशकिस्मत बता रहे थे. इस दौरान सीमा ने लोगों से कहा कि, वे चिंता करें. उनकी भी सेटिंग हो जाएगी. सीमा ने कहा कि, पाकिस्तान से बहुत सारी लड़कियां हिंदुस्तान आ रही हैं.

भले ही सीमा हैदर ने ये मजाक में कहा हो, लेकिन अगर इस पर गौर किया जाए तो ये एक गंभीर बात है. सीमा हैदर का अवैध तरीके से भारत आना इकलौती ऐसी घटना नहीं है. हाल के ही समय में दूसरे देशों से कई लड़कियां अवैध तरीके से भारत आ चुकी हैं.

भारत दशकों से आतंकवाद का दंश झेल रहा है. ऐसे में सीमा हैदर का देश में होना राष्ट्रीय सुरक्षा के लिहाज से बड़े खतरे की निशानी है. ऐसे तो फिर कोई भी असामाजिक तत्त्व अथवा आतंकी गतिविधियों में लिप्त शख्स नेपाल के रास्ते भारत में आसानी से प्रवेश कर सकता है.

पाकिस्तान ने सहनशील भारत को कई जख्म दिए हैं. उसकी खुफिया एजेंसी आईएसआई का मकसद ही पूरे भारत में स्लीपर सेल को फैलाना है ताकि जरूरत के वक्त उनका इस्तेमाल किया जा सके. वक्त आने पर ये स्लीपर सेल डिफेंस अफसर, राजनयिक और वैज्ञानिकों को टारगेट करते हैं. आज के समय में हथियारों से नहीं, सूचनाओं से जंग लड़ी जाती है. जरूरत सतर्क रहने की है...एक खुफिया जानकारी दुश्मन देश को बड़ा मौका दे सकती है.

सीमा हैदर के माले में ढेरों लूपहोल्स हैं. सीमा हैदर और उसके चार बच्चों के पास पासपोर्ट हैं. जिनमें अलग उम्र और अलग जन्मतिथि हैं. यह सवाल अभी भी मौजूं है कि अगर सीमा पांचवीं पास है तो वह इतनी वर्सेटाइल कैसे है. सीमा जब गिरफ्तार हुई थी तो उसके पास से चार-चार मोबाइल मिले थे. आखिर उसे इतने फोन की जरूरत क्यों पड़ी थी?

पुलिस को सीमा के पास एक पोखरा से दिल्ली तक की बस टिकट मिला था. सीमा ने यह नहीं बताया कि पोखरा से दिल्ली का टिकट किसका था. उसके साथ तो चार बच्चे और सचिन था. हालांकि एटीएस ने कहा है कि अभी तक कुछ भी ऐसा नहीं मिला है जिससे ये साबित हो कि सीमा एक जासूस है. लेकिन वो पूरी तरह से पाक साफ है इसका दावा भी कोई नहीं कर सकता है.