Ind vs Pak: 'टैलेंट ही नहीं था..',शोएब अख़्तर ने पाकिस्तान को बुरा हुसड़ दिया!

Shoaib Akhtar scolds Pakistan team for poor performance against India. भारत के खिलाफ खराब प्रदर्शन करने के लिए शोएब अख्तर ने पाकिस्तान टीम को लताड़ा.

Ind vs Pak: 'टैलेंट ही नहीं था..',शोएब अख़्तर ने पाकिस्तान को बुरा हुसड़ दिया!

भारत बनाम पाकिस्तान. वर्ल्ड कप मैच. पाकिस्तान की टीम ने भारत के लिए 192 का टार्गेट सेट किया. भारत के गेंदबाज़ों ने आज अपनी तूती मनवा दी, लेकिन इसमें पाकिस्तान की फुस्स बल्लेबाज़ी का भी हाथ है. पाकिस्तान के पूर्व गेंदबाज़ शोएब अख़्तर (Shoaib Akhtar) का भी यही कहना है. उन्होंने पाकिस्तान के छठे विकेट गिरते ही अपने X अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया. निराशा से भरा एक वीडियो, जिसमें उन्होंने पहले ही कह दिया था कि पाकिस्तान 200 भी नहीं बना पाएगा.

उनकी भविष्यवाणी सटीक साबित हुई. पाकिस्तान ने अच्छी शुरूआत की थी. बाबर आज़म और मोहम्मद रिज़वान के बीच 82 रन की एक बढ़िया साझेदारी चली. रिज़वान ने एक अर्धशतक भी बनाया. मगर एक पॉइंट के बाद पाकिस्तान के धड़ाधड़ विकेट गिरे. 155-2 पर चल रही पारी 191 रनों के साथ पवेलियन लौट गई. बाद के आठ बल्लेबाज़ मिलकर मात्र 36 रन बना पाए.

शोएब ने इसी क्रैश को लेकर अपनी निराशा ज़ाहिर की. सोशल मीडिया पर शेयर किए गए एक वीडियो में उन्होंने कहा, 'अब्दुल्ला शफ़ीक़, इमाम-उल-हक़, बाबर आज़म को इतना बढ़िया मौक़ा मिला था, लेकिन वो इसका फ़ायदा नहीं उठा पाए. पाकिस्तान के पास बड़ा स्कोर बनाने का टैलेंट ही नहीं था कि वो हालात का फ़ायदा उठा पाएं. इतने अच्छे बैटिंग ट्रैक के बावजूद मैच हारना बहुत निराशाजनक है. बल्लेबाज़ इतना आड़ा-तिरछा क्यों खेल रहे हैं?'

शोएब ने ट्वीट भी किया कि सवा लाख बंदा अकेले चुप करवाने के लिए आग चाहिए होती है. यहां सवा लाख से उनका मतलब मैच देखने आई जनता से है. पाकिस्तान को धोने के साथ शोएब ने भारतीय कप्तान रोहित शर्मा की तारीफ़ भी की है. उनकी रणनीति और समय पर गेंदबाजी में बदलाव के लिए सराहना की.