West Begal : मुर्शिदाबाद में भड़की जनता, Ram Navmi की शोभायात्रा पर हुआ पथराव, BJP ने लगाए ये आरोप

पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद में रामनवमी के शुभ अवसर पर निकाली गई शोभायात्रा में समुदाय विशेष के लोगों ने जमकर पत्थरबाजी की, जिसमें कई लोग घायल भी हुए. People of a particular community pelted stones at the procession taken out on the auspicious occasion of Ram Navami in Murshidabad, West Bengal, due to which many people were injured.

West Begal : मुर्शिदाबाद में भड़की जनता, Ram Navmi की शोभायात्रा पर हुआ पथराव, BJP ने लगाए ये आरोप

कल पूरे 500 साल बाद रामलला का सूर्य तिलक हुआ. अपनी आंखों से रामलला का सूर्य तिलक देखकर रामभक्त खुशी से झूम उठे, राम मंदिर का पूरा परिसर राम नाम के जयकारों से गूंज उठा. रामनवमी के शुभ अवसर पर अयोध्या के राम मंदिर में बड़े ही धूम-धाम से ये उत्सव मनाया गया. 

करीब 12 बजे सूर्य की किरणें रामलला की ललाट पर पड़ीं और रामनवमी के शुभ अवसर पर उनका सूर्य अभिषेक हुआ और भव्य आरती के साथ उनकी पूजा-अर्चना की गई.  लेकिन वहीं पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद में रामनवमी के शुभ अवसर पर निकाली गई शोभायात्रा में समुदाय विशेष के लोगों ने जमकर पत्थरबाजी की, जिसमें कई लोग घायल भी हुए.   

क्या है पूरा मामला?  

ये घटना पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद जिले के शक्तिपुर क्षेत्र की है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर भी जमकर वायरल हो रहा हैं. घटना आगे बढ़ते देख पुलिस ने भीड़ को काबू करने के लिए लाठीचार्ज कर आंसू गैस के गोले भी दागे गए. अतिरिक्त पुलिस बल तैनात करने के बाद घायलों को बहरामपुर के मुर्शिदाबाद मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में भर्ती कराया गया.