World Cup: सूर्यकुमार को भी लगी चोट, ईशान किशन के साथ भी हुआ हादसा

Suryakumar Yadav and Ishan Kishan got injured before the match against New Zealand. न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच से पहले सूर्यकुमार यादव और ईशान किशन को लगी चोट.

World Cup: सूर्यकुमार को भी लगी चोट, ईशान किशन के साथ भी हुआ हादसा

भारतीय क्रिकेट टीम रविवार को न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे वर्ल्ड कप (ODI World Cup-2023) का मैच खेलेगी. धुरंधर ओपनर रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की कप्तानी वाली टीम ने अभी तक टूर्नामेंट में कोई मुकाबला नहीं हारा है. इससे पहले ही शनिवार शाम एक बड़ी खबर सामने आई. टीम के युवा खिलाड़ी ईशान किशन (Ishan Kishan) को नेट प्रैक्टिस के दौरान मधुमक्खी ने काट लिया. 

धर्मशाला में न्यूजीलैंड के खिलाफ आईसीसी वनडे विश्व कप मुकाबले की पूर्व संध्या पर ईशान किशन (Ishan Kishan) को मधुमक्खी ने काट लिया. इसके कारण वह अपना प्रैक्टिस सेशन बीच में छोड़कर चले गए. मैच से पहले नेट्स में बल्लेबाजों के पहले सेशन में ईशान किशन भी शामिल हुए थे. वह पेसर मोहम्मद सिराज के खिलाफ बल्लेबाजी प्रैक्टिस कर रहे थे. इसीदौरान उनकी गर्दन पर मधुमक्खी ने काट लिया.

किशन को जब मधुमक्खी ने काटा तो उन्होंने तुरंत अपना बल्ला दूर फेंक दिया. वह नेट्स से बाहर निकल गए. वह कुछ मिनटों के बाद फिजियो भी उनके पास आए. इसके बाद ये विकेटकीपर बल्लेबाज नेट्स से बाहर निकल गया. तब उन्होंने अपनी गर्दन पकड़ी हुई थी. चोटिल हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) की अनुपस्थिति में किशन और सूर्यकुमार यादव टीम में जगह के दावेदार हैं. हार्दिक चोट के कारण न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच के लिए उपलब्ध नहीं हैं.

इस बीच सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) को भी चोट की आशंका का सामना करना पड़ा क्योंकि प्रैक्टिस सेशन के दौरान उनकी दाहिनी कलाई पर गेंद लग गई थी. इससे पहले कि बल्लेबाज ने अपना सेशन कम करने का फैसला किया, सपोर्ट स्टाफ अंदर आए और कुछ वक्त के लिए उन्हें देखा. वह अपनी दाहिनी कलाई पकड़कर नेट से बाहर निकले और तुरंत फिजियो ने उन्हें प्रभावित क्षेत्र पर आइस पैक लगाने को दिया. भारतीय टीम 22 अक्टूबर को न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच खेलेगी.