राम मंदिर को लेकर किया ट्वीट, लोगों के निशानें पर आए Tej Pratap Yadav

राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा को लेकर बिहार सरकार में मंत्री तेज प्रताप यादव ने ट्वीट किया और लोगों के मिशनें पर आ गए. Bihar government minister Tej Pratap Yadav tweeted regarding the consecration of Ram temple and came on the missions of the people.

राम मंदिर को लेकर किया ट्वीट, लोगों के निशानें पर आए Tej Pratap Yadav

अयोध्या में बने भव्य राम मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा हो चुकी है और देश भर में इस समारोह को लेकर जबरदस्त उत्साह देखने को मिला. हालांकि यह मुद्दा राजनीति के केंद्र में भी एंट्री ले चुका है. अब बिहार सरकार में मंत्री तेज प्रताप ने राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम पर अपनी प्रतिक्रिया दी है, जिससे अब वो लोगी के निशाने पर आ गए है. 

क्या कहा तेज प्रताप ने 

बिहार सरकार में पर्यावरण मंत्री और लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर राम मंदिर की हो रही प्राण प्रतिष्ठा पर पोस्ट कर लिखा कि राम नहीं आ रहे हैं ! चुनाव आ रहे हैं ! श्री राम तो हमारे मन में, हृदय में और कण-कण में विराजमान हैं पूर्व से ही. सनातन धर्म की मान्यताओं के अनुसार भगवान श्री राम, विष्णु जी के अवतार हैं और भगवान विष्णु के अन्तिम अवतार “कल्कि अवतार” को कलियुग का अंत होने के बाद धर्म की पुनर्स्थापना के लिए आना बाकी है. सियावर रामचंद्र की जय!  

पोस्ट पर लोगों के कमेंट 

तेज प्रताप यादव के इस पोस्ट पर तमाम लोगों की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. एक ने लिखा कि आप तो कृष्ण भक्त थे ना, फिर रामचन्द्र की जय क्यों बोल रहे हैं? आपको शायद मालूम ही नहीं, भगवान राम और कृष्ण एक ही हैं. चुनाव आते जाते रहेंगे, पर हमारी आस्था श्रीराम के लिए कभी भी कम नहीं होगी. एक ने लिखा कि तेजू भैया टेस्ट करते रहते हैं कि कहीं लोग समझदार तो नहीं हो गए. 

एक ने कहा कि बिहार सरकार के पोस्टर और बैनर से राजद के नेता गायब हो रहे हैं, इस पर ध्यान देने की जगह पर आपका कहना है कि राजनीति कर रहे हैं. एक ने कहा कि चुनाव तो हर 5 साल पर आता रहा लेकिन राम मंदिर 500 सालों से क्यों नहीं बना! एक ने लिखा कि बिहार पर फोकस करिए, राम मंदिर को लेकर हमें पता हैं कि क्या हो रहा है और क्या होना चाहिए.