पैतृक गांव में हुआ सुखदेव सिंह का अंतिम संस्कार, SHO निलंबित

The last rites of Karni Sena President Sukhdev Singh will be held in his native village. करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह का अंतिम संस्कार उनके पैतृक गांव में होगा.

पैतृक गांव में हुआ सुखदेव सिंह का अंतिम संस्कार, SHO निलंबित

करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की 5 दिसंबर को गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. जिसके बाद से ही पूरे राजस्थान में विरोध प्रदर्शन जारी हैं. गोगामेड़ी के शव को निजी अस्पताल से पोस्टमार्टम के लिए सवाई मान सिंह अस्पताल ले जाया गया, जहां बुधवार रात को मेडिकल बोर्ड द्वारा पोस्टमार्टम हुआ. इसके बाद आज यानी 7 दिसंबर को सुबह 7 बजे से शव को जयपुर के राजपूत भवन में अंतिम दर्शन के लिए रखा गया. करीब 2 घंटे तक सुखदेव सिंह के अंतिम दर्शन का कार्यक्रम चला.

इसके बाद गोगामेड़ी के शव को उनके पैतृक गांव ले जाया गया.  उनका अंतिम संस्कार उनके पैतृक गांव गोगामेड़ी में दोपहर करीब 2 बजे किया जा सकता है.  सुखदेव गोगामाड़ी का पार्थिव शरीर गुरुवार सुबह जयपुर के राजपूत सभा भवन में जनता दर्शन के लिए रखा गया.

गोगामेड़ी  के अंतिम दर्शन में लगे 'अमर रहें' के नारे

राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव गोगामोड़ी के अंतिम दर्शन में पहुंचे लोगों ने 'सुखदेव सिंह अमर रहे' के नारे लगाए. वहीं, राजस्थान में कई जगहों पर उन्हें श्रद्धांजलि भी दी गई.

एसएचओ निलंबित

करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी हत्याकांड के बाद पूरा राजस्थान में शोक व्याप्त है और राजपूत समाज में रोष है. इसी बीच बड़ी खबर यह है कि जयपुर के श्याम नगर थाने के एसएचओ को निलंबित कर दिया गया है. 

NIA कर सकती है जांच

सुखदेव सिंह गोगामेड़ी हत्या मामले में रोहित गोदारा के गुर्गे वीरेंद्र चारण पर हत्या में शामिल होने का शक जताया गया है. जल्दी ही इसमें एनआईए शामिल हो सकती है.