सस्पेंस खत्म! राजस्थान में इस दिन होगा मंत्रिमंडल विस्तार

The suspense regarding cabinet expansion in Rajasthan is over. Ministers can be sworn in at Raj Bhavan on Saturday 30th December at 3.30 pm. राजस्थान में मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर सस्पेंस खत्म हो गया है. शनिवार 30 दिसंबर को दोपहर 3.30 बजे राजभवन में मंत्रियों को शपथ दिलाई जा सकती है.

सस्पेंस खत्म! राजस्थान में इस दिन होगा मंत्रिमंडल विस्तार

राजस्थान (Rajasthan) में मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर लंबे समय से चल रहा सस्पेंस खत्म होने जा रहा है. बताया जा रहा है कि, शनिवार 30 दिसंबर को दोपहर 3.30 बजे राजभवन में मंत्रियों को शपथ दिलाई जा सकती है. हालांकि, कितने मंत्री शपथ लेंगे, ये अभी साफ नहीं हुआ है. आपको बता दें कि, भजन लाल शर्मा (Bhajan Lal Sharma) ने 15 दिसंबर को मुख्यमंत्री पद की शपथ ली थी. 15 दिन का समय बीतने के बाद अब मंत्रिमंडल विस्तार का नंबर आया है.

पार्टी सूत्रों की मानें तो, मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा शुक्रवार शाम को दिल्ली जा रहे हैं. दिल्ली में कई बड़े नेताओं से मुलाकात करेंगे. उनका दिल्ली में कई नेताओं से मुलाकात का कार्यक्रम है. वे मंत्रिमंडल में शामिल होने वाले विधायकों की सूची भी आलाकमान के समक्ष रखेंगे. 

राजभवन में कार्यक्रम, 15 से ज्यादा की शपथ

राजभवन में शपथ ग्रहण का कार्यक्रम होगा. इसमें 15 से 20 मंत्रियों को शपथ दिलाई जाएगी. राजभवन ने पिछले कई दिन से शपथ ग्रहण की तैयारियां कर रखी है. यहां शपथ ग्रहण के मंच के साथ लोगों के बैठने के लिए शामियाना बनाया गया है.

वरिष्ठ के साथ नए चेहरों को ज्यादा मौका

मंत्रिमंडल में कई चौंकाने वाले नाम सामने आएंगे. नए चेहरों को मंत्रिमंडल में ज्यादा जगह मिलने की संभावना है. हालांकि कई वरिष्ठों को भी जगह दी जाएगी, ताकि सरकार चलाने में उनके अनुभव का फायदा लिया जा सके. महिलाओं को भी मंत्रिमंडल में उचित स्थान मिलने की पूरी संभावना है. साथ ही जो सांसद, विधायक बने हैं, उन्हें भी मंत्रिमंडल में शामिल किया जा सकता है.