नंगे पैर...माथे पर तिलक, कन्हैयालाल के बेटों ने ऐसे किया मतदान

Kanhaiya Lal's two sons voted in Udaipur for Rajasthan Assembly elections. राजस्थान विधानसभा चुनाव के लिए कन्हैया लाल के दोनों बेटों ने उदयपुर में किया मतदान.

नंगे पैर...माथे पर तिलक, कन्हैयालाल के बेटों ने ऐसे किया मतदान

राजस्थान विधानसबा चुनाव के लिए मतदान जारी है. मतदान केंद्रों के बाहर लंबी-लंबी लाइन लगी हुई हैं तो वहीं राजनेता और जनप्रतिनिधि भी लगातार वोटर्स से अपने मताधिकार का इस्तेमाल करने का निवेदन कर रहे हैं. इसी बीच उदयपुर हत्याकांड में मारे गए टेलर कन्हैयालाल साहू के बेटों ने भी मतदान किया. 

कन्हैयालाल साहू के दोनों बेटों यश और तरुण ने उदयपुर में अपने मताधिकार का इस्तेमाल किया. यश और तरुण दोनों माथे पर तिलक लगाकर वोट डालने पहुंचे थे. कन्हैयाला के दोनों बेटों ने मताधिकार का इस्तेमाल करने के बाद फोटो खिंचवाया. 

राजस्थान में खूब हुई कन्हैयालाल हत्याकांड पर चर्चा

राजस्थान विधानसभा चुनाव के दौरान उदयपुर के चर्चित कन्हैयालाल हत्याकांड का जिक्र चुनावी सभाओं की मंच से खूब सुनाई दिया था. भारतीय जनता पार्टी इस हत्याकांड को लेकर जहां कांग्रेस पार्टी की कानून व्यवस्था और मंशा पर हमलावर रही तो वहीं कांग्रेस पार्टी ने चंद घंटों में आरोपियों को पकड़ने की बात कहते हुए अपनी पीठ थपथपाई. 

कांग्रेस पार्टी का कहना था कि, उनकी सरकार के दौरान आरोपी चंद घंटों में पकड़े गए थे. फिर भी केंद्रीय जांच एजेंसी ने जांच अपने हाथ में ले ली. कांग्रेस पार्टी का आरोप था कि, केंद्रीय एजेंसी के हाथ में जांच जाने के बाद अब तक क्या हुआ उसके बारे में किसी को जानकारी नहीं है. 

गोस और रियाज ने की थी कन्हैयालाल की हत्या

बता दें कि, साल 2022 के जून महीने में गोस मोहम्मद और रियाज अत्तारी नाम के दो लोगों ने टेलर कन्हैयालाल की धारदार हथियार से नृशंस हत्या कर दी थी. आरोपियों ने कन्हैयालाल की दुकान में घुसकर बेरहमी से उन्हें मार डाला था. साथ ही साथ इस हत्याकांड का वीडियो भी बनाया और शेयर किया था. इस घटना के बाद पुलिस ने 2 दिनों के भीतर ही उन्हें दबोच लिया था. हालांकि, मामले में आतंकी साजिश होने के संदेह को लेकर केंद्रीय जांच एजेंसियों ने इसे अपने हाथ में ले लिया था.