'तुरंत Non Veg के ठेले बंद करवाओ...', MLA बनते ही एक्शन में आए बालमुकुन्द आचार्य

Balmukund Acharya came into action regarding non-veg shops after becoming MLA. विधायक बनते की नॉन वेज दुकानों को लेकर एक्शन में आए बालमुकुंद आचार्य.

'तुरंत Non Veg के ठेले बंद करवाओ...', MLA बनते ही एक्शन में आए बालमुकुन्द आचार्य

राजस्थान विधानसभा चुनाव के परिणाम आ चुके हैं. प्रदेश में रिवाज कायम रहते हुए राज बदल गया है. चुनावों में भारतीय जनता पार्टी ने प्रचंड बहुमत प्राप्त किया है. 199 सीटों में बीजेपी को 115 सीटों पर जीत मिली है. वहीं कांग्रेस केवल 69 सीटों पर ही जीत हासिल कर सकी. इन 115 सीटों में से एक सीट जयपुर के हवा महल इलाके की भी है, जहां से बालमुकुंद ने कांग्रेस के प्रत्याशी को मात दी. अब बालमुकुंद विधायक पद की शपथ लेने से पहले ही एक्शन में आ गए हैं. 

सोमवार सुबह उन्होंने एक अधिकारी को फोन किया और कहा कि उनके इलाके से सभी गलियों और सड़कों से नॉन वेज के ठेले हट जाने चाहिए. उन्होंने चेतवानी देते हुए कहा कि सड़कों पर कोई भी नॉन वेज फ़ूड नहीं बेचा जाना चाहिए और शाम तक सभी गलियां साफ़ हो जानी चाहिए. उन्होंने फ़ोन पर अधिकारी से बात करते हुए कहा कि मुझे नहीं पता है कि कौन अधिकारी है.

अब इस मामले को लेकर कांग्रेस पार्टी ने हमला बोला है. कांग्रेस पार्टी के राज्यसभा सांसद ये भाजपा की सबका साथ - सबका विकास की सच्चाई है, भाजपा के राजस्थान से नवनिर्वाचित विधायक महोदय को नॉन वेज दूकानों से इतनी परेशानी है कि अपने शपथ लेने से पहले चिंता दूकानों को बंद करवाने की है. उन्होंने कहा कि क्या प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ऐसे जनप्रतिनिधियों पर लगाम लगायेंगे?

इस पूरे मामले का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वह एक अधिकारी से पूछ रहे हैं कि रोड पर खुले में नॉन वेज बेचा जा सकता है क्या? सीधे हां या ना में उत्तर दो. इस पर अधिकारी उधर से कुछ कहता है. इसके बाद बीजेपी विधायक कहते हैं कि तो आप समर्थन कर रहे हो. उन्होंने कहा कि जो भी रोड पर नॉन वेज के ठेले और बनाकर बेच रहे हैं वो नहीं दिखने चाहिए. मैं शाम को रिपोर्ट लूंगा और मुझे नहीं मालूम कि कौन अधिकारी है.