अब 450 में मिलेगा गैस सिलेंडर, BJP का बड़ा ऐलान!

Rajasthan CM Bhajan Lal has made a big announcement regarding gas cylinders. गैस सिलेंडर को लेकर राजस्थान के सीएम भजन लाल ने बड़ा ऐलान किया है.

अब 450 में मिलेगा गैस सिलेंडर, BJP का बड़ा ऐलान!

राजस्थान की कमान अब भजन लाल के हाथों में हैं. जब उन्हें मुख्यमंत्री बनाया गया तो लोगों को मन में एक बड़ा संशय था. संशय इस बात का कि, क्या बिना अनुभव वो सीएम पद के साथ न्याय कर पाएंगे? पार्टी का एक सामान्य सा कार्यकर्ता कैसे पूरे प्रदेश को संभालेगा. लेकिन, कहते हैं ना कि, पूत के पांव पालने में ही दिख जाते हैं. सत्ता हाथ में आने के बाद से भी सीएम भजनलाल एक्शन मोड में हैं. वहीं, अब भजन लाल...बीजेपी के मैनिफेस्टो में किए गए वादों को पूरा करने में जुट गए हैं. बुधवार को उन्होंने एक बड़ा ऐलान किया. नए साल से पहले सीएम ने राजस्थान की महिलाओं को एक बड़ा तोहफा दिया है.

दरअसल, सीएम बनने के बाद अपनी पहली है बैठक में भजन लाल ने एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स समेत तीन बड़े फैसले लेकर जयपुर से दिल्ली तक सबको चौंका दिया था. इसके बाद राजस्थान के लोगों ने बुलडोजर एक्शन भी देखा. सीएम भजन लाल शर्मा ने प्रदेश में सबसे ज्यादा कानून व्यवस्था को लेकर ध्यान दिया है. उन्होंने कहा है कि किसी भी हाल में अब अत्याचार और भ्रष्टाचार को सहन नहीं किया जाएगा. 

इसके अलावा, गहलोत राज में युवाओं को भर्ती प्रक्रिया को लेकर भी बड़ी शिकायतें थीं. ऐसे में भजन लाल ने इस तरफ भी खासा ध्यान दिया है. वो ऐलान कर चुके हैं कि, पेपर लीक मामले में एसआईटी का गठन किया जाएगा. यहां तक की उसकी प्रक्रिया शुरू हो चुकी है. ये तो थें उनके पहले के फैसले. अब बतातें हैं कि, सीएम भजन लाल ने अब कौनसा बड़ा ऐलान किया है. 

तो बता दें कि, बीजेपी ने राजस्थान में गैस सिलेंडर 450 रुपए में देने का वादा किया था. चुनाव में मिली जीत के बाद अब बीजेपी की नई सरकार इस वादों को पूरा करने जा रही है. मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा ने बुधवार को टोंक से इस मामले में बड़ी घोषणा की है. मुख्यमंत्री ने कहा कि, एक जनवरी से राज्य में 450 रुपए में गैस सिलेंडर मिलेगा. यह लाभ उज्ज्वला योजना के लाभार्थियों को मिलेगा.   

मुख्यमंत्री बुधवार को टोंक में विकसित भारत संकल्प यात्रा के शिविर में शामिल हुए. गैस सिलेंडर पर ऐलान करने के बाद सीएम भजन लाल ने कहा, 'आज देश मे घरों में काम करने वाली बहनों ने जीवन बदला है. प्रधानमंत्री जी का सपना है कि, गांव में बैठे अंतिम व्यक्ति तक सभी योजनाओं का लाभ पहुंचे. मोदी की गारंटी है. पूरी तो जरूर होगी.'