घसीट कर जेल में डाला! भारत विरोधी पाक नेता की हुई दुर्दशा...Video

Police arrested Pakistani leader Shah Mehmood Qureshi who spoke against India. भारत के विरोध में बोलने वाले पाकिस्तानी नेता शाह महमूद कुरैशी को पुलिस किया गिरफ्तार.

घसीट कर जेल में डाला! भारत विरोधी पाक नेता की हुई दुर्दशा...Video

पाकिस्तान में इमरान खान की पार्टी के बुरे दिन चल रहे हैं. इमरान खान खुद जेल की हवा खा रहे हैं. वहीं, अब उनके करीबी और शाह महमूद कुरैशी को भी गिरफ्तार कर लिया गया है. शाह महमूद कुरैशी को रावलपिंडी पुलिस घसीटते हुए जेल में ले गई. हाल ही में पाकिस्तानी सुप्रीम कोर्ट ने उन्हें सिफर मामले में जमानत दी थी. 

बता दें कि, जब शाह महमूद कुरैशी पाकिस्तान के विदेश मंत्री थे तो रोज भारत के खिलाफ जहर उगलते रहते थे. लेकिन, अब उनकी हालत पतली हो गई है. सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो भी वायरल हो रहा है. जिसमें 67 वर्षीय पूर्व विदेश मंत्री को पुलिस धक्का देते हुए ले जा रही है तो वहीं वे इस कार्रवाई को 'गैर कानूनी' करार देते हुए चिल्ला-चिल्लाकर विरोध कर रहे हैं. लेकिन पुलिस मानी नहीं और आखिरकार उन्हें अरेस्ट कर लिया है.

'सुप्रीम कोर्ट के आदेश का मजाक'

पार्टी ने कहा कि रावलपिंडी के उपायुक्त हसन वकार चीमा द्वारा मंगलवार को कुरैशी की 15 दिन की हिरासत के लिए जारी आदेश वापस ले लिया गया था. पुलिस ने इस मुद्दे पर फिलहाल कोई टिप्पणी नहीं की है. पुलिसकर्मियों द्वारा जबरन धकियाते हुए ले जाने के दौरान पीटीआई नेता लगातार यह बात कह रहे थे कि उन्हें गैरकानूनी तरीके से गिरफ्तार किया जा रहा है. वहीं शाह महमूद कुरैशी ने कहा कि पुलिस सुप्रीम कोर्ट के आदेश का मजाक बना रही है और क्रूरता-अन्याय अपने चरम पर है. 

इमरान के करीबी सहयोगी कुरैशी

उन्होंने कहा कि वे झूठे मामले में फिर से मुझे गिरफ्तार कर रहे हैं. मैं राष्ट्र का प्रतिनि‍धित्व करता हूं, मैं बेगुनाह हूं और मुझे बिना किसी कारण राजनीतिक प्रतिशोध के लिए निशाना बनाया जा रहा है.'' देश की शीर्ष अदालत ने शुक्रवार को पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान और उनके करीबी सहयोगी कुरैशी को सिफर मामले में जमानत दे दी थी और उनसे 10-10 लाख रुपये की जमानत राशि जमा कराने को कहा था.