दिल हो तो धोनी जैसा! देखें अब किसका बर्थडे मनाने पहुंचे कैप्टन कूल

The video of Mahendra Singh Dhoni celebrating his friend's birthday is going viral on social media. महेंद्र सिंह धोनी का अपने दोस्त का बर्थडे मनाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

दिल हो तो धोनी जैसा! देखें अब किसका बर्थडे मनाने पहुंचे कैप्टन कूल

पूरी दुनिया में 'Captain Cool' के नाम से फेमस धोनी एक ऐसे खिलाड़ी रहे हैं जिनकी फैन फॉलोविंग हर दिन सिर्फ बढ़ती हुई नजर आ रही है. इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है कि वो अब क्रिकेट नहीं खेलते हैं, उनके फैन हर दिन उनका कोई ना कोई वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं. महेंद्र सिंह धोनी कभी अपने फैंस को ऑटोग्राफ देते हुए दिखाई देते हैं तो कभी अपने दोस्तों के साथ मौज-मस्ती करते हुए नजर आते हैं. एक ऐसा ही वीडियो हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है जिसे देखने के बाद लोगों को जलन हो रही है. ऐसा क्यों है, आइए इस खबर में आपको बताते हैं.

वीडियो में ऐसा क्या दिखा?

सोशल मीडिया की दुनिया में आजकल धोनी का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स के बर्थडे का माहौल बना है. इस दौरान उसके घर में सभी दोस्त और रिश्तेदार नजर आ रहे होंगे. इन्हीं के बीच धोनी भी खड़े दिखाई देंगे. 

बर्थडे बॉय केक काटता है और धोनी को खिलाने की कोशिश करता है लेकिन वो कहते हैं कि पहले अपने माता-पिता को केक खिलाओ. इसके बाद धोनी खुद केक खाते हैं और बर्थडे बॉय को भी खिलाते हैं. इसके बाद वो उस शख्स को पीछे से पकड़ लेते हैं और उसके चेहरे पर केक लगाने के लिए एक शख्स को कहते हैं. ऐसा होते ही वहां का माहौल काफी खुशनुमा हो जाता है.

लोगों को जलन क्यों?

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर bajaj.sumeetkumar नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- ये कितना लक्की आदमी है, मुझे इससे जलन हो रही है. दूसरे यूजर ने लिखा- माही भाई की बात ही अलग है. एक अन्य यूजर ने लिखा- धोनी काफी जमीन से जुड़े हुए आदमी हैं.