चोटिल हो गए हैं विराट कोहली? जानें क्या है पूरा मामला

A picture of injured Virat Kohli is going viral on social media. चोटिल विराट कोहली की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

चोटिल हो गए हैं विराट कोहली? जानें क्या है पूरा मामला

सोशल मीडिया पर विराट कोहली एक तस्वीर अचानक वायरल हुई है. इस तस्वीर में विराट कोहली की आंख और नाक में गहरी चोटें नजर आ रही हैं. नाक पर तो पट्टी भी बंधी हुई है. खास बात यह भी है कि विराट कोहली ने खुद इस तस्वीर को शेयर किया है.

इस तस्वीर के सामने आने के बाद से विराट कोहली के फैंस टेंशन में हैं. हर कोई जानना चाहता है कि आखिर उनके किंग को क्या हुआ है. इस बीच किंग कोहली के इंस्टा अकाउंट से यह तस्वीर हटा भी दी गई. इसके बाद फैंस सोशल मीडिया पर तरह-तरह के कयास लगाने लगे.

क्या था तस्वीर का सच?

दरअसल, इस तस्वीर में नजर आ रहे विराट वास्तव में घायल नहीं हुए थे. उन्हें किसी भी तरह की चोट नहीं आई थी. उनके चेहरे पर दिख रहे घांव महज मेकअप था. विराट ने यह तस्वीर सिर्फ एक पेड पार्टनरशिप के लिए लगाई थी.

छुट्टियां मना रहे हैं विराट

वर्ल्ड कप 2023 में धमाकेदार प्रदर्शन के बाद विराट कोहली इन दिनों छुट्टियां मना रहे हैं. वह क्रिकेट की दुनिया से पूरी तरह दूर हैं. इस बीच वह अपने निवेशों पर भी ध्यान दे रहे हैं. उन्होंने हाल ही में कई सारे एड भी शूट किए हैं, जिन्हें उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर देखा जा सकता है.

वर्ल्ड कप 2023 की रन मशीन

विराट कोहली इस वर्ल्ड कप में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज रहे थे. उन्होंने 11 मुकाबलों में 95.62 की दमदार बल्लेबाजी औसत से 765 रन जड़े थे. वह इस लाजवाब परफॉर्मेंस की बदौलत 'प्लेयर ऑफ दी टूर्नामेंट' भी चुने गए थे. फिलहाल टीम प्रबंधन ने उन्हें आराम दिया हुआ है. वर्तमान में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चल रही पांच मैचों की टी20 सीरीज में वह भारतीय स्क्वाड का हिस्सा नहीं हैं. उनके साथ रोहित शर्मा, केएल राहुल, शुभमन गिल और श्रेयस अय्यर जैसे खिलाड़ी भी फिलहाल आराम फरमा रहे हैं.