नई मिसाल: ससुराल वाले करते थे परेशान, बैंड-बाजे के साथ बेटी को वापस ले आए पिता

When in-laws harassed her in Ranchi, the father brought his daughter back with a band. रांची में ससुराल वाले परेशान करते थे तो बैंड-बाजे के साथ बेटी को वापस ले आए पिता.

नई मिसाल: ससुराल वाले करते थे परेशान, बैंड-बाजे के साथ बेटी को वापस ले आए पिता

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. झारखंड के रांची का. बैंड बाजे के साथ कुछ लोग नाचते गाते नजर आ रहे हैं. लेकिन दूल्हा नहीं है. एक महिला है जिसे धूम धाम के साथ घर ले जाया जा रहा है. जिसे भी इस नांच-गाने के पीछे की कहानी पता चली वो दंग रह गया. उसके मुंह से सिर्फ एक बात निकल रही है...'वाह क्या बात है.'

दरअसल, जिस लड़की के लिए ये सब नांच-गाना हो रहा है, उसका नाम साक्षी है. कुछ साल पहले ही शादी हुई थी. इसी तरह धूमधाम के साथ. बाद में पति ने धोखा दिया तो परिवार ने बेटी को वापस बुला लिया. साक्षी के पिता प्रेम गुप्ता का मानना है कि जीवनसाथी गलत निकले तो बेटी को आदर सम्मान के साथ घर लाना चाहिए. 

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, साक्षी गुप्ता की शादी अप्रैल 2022 में सचिन कुमार से हुई थी. सचिन झारखंड बिजली विभाग में काम करता है. आरोप है कि शादी के कुछ समय बाद साक्षी को पता चला कि उसका पति पहले से ही शादीशुदा है. ससुराल वाले कथित तौर पर साक्षी को प्रताड़ित भी करते थे. जब ये बात पिता प्रेम गुप्ता को पता चली तो उन्होंने कानूनी प्रक्रिया शुरू करने से पहले बेटी को घर वापस लाने का फैसला किया. वो भी ढोल नगाड़े और आतिशबाजी के साथ. 

प्रम गुप्ता ने बेटी के स्वागत वाला वीडियो शेयर करते हुए लिखा, जब अपनी बेटी की शादी बहुत धूमधाम से की जाती है और यदि जीवनसाथी और परिवार गलत निकलता है या गलत काम करता है तो आपको अपनी बेटी को आदर और सम्मान के साथ अपने घर वापस लाना चाहिए क्योंकि बेटियां बहुत अनमोल होती हैं.