कंपनी की CEO महिला ने अपने बेटे के साथ किया ऐसा काम, ममता हुई शर्मसार !

AI कंपनी की सीईओ महिला ने अपने ही बेटे की हत्या कर उसके शव के साथ बेंगलुरु के लिए रवाना हुई. The woman CEO of an AI company murdered her own son and left for Bengaluru with his body.

कंपनी की CEO महिला ने अपने बेटे के साथ किया ऐसा काम, ममता हुई शर्मसार !

एक स्टार्ट-अप कंपनी की CEO ने अपने चार साल के बच्चे की हत्या कर दी. जानकारी के मुताबिक, एक 39 वर्षीय महिला CEO के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज किया है. महिला ने नॉर्थ गोवा में अपने बेटे की हत्या की और फिर बैग में शव डालकर कर्नाटक लेकर वापस आ गई. 

महिला का नाम  सूचना सेठ (Suchana Seth) है जो एक आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस स्टार्ट-अप माइंडफुल एआई लैब की CEO हैं. उन्हें सोमवार को कर्नाटक के चित्रदुर्ग में एक बैग में उनके बेटे के शव के साथ गिरफ्तार कर हत्या का आरोप लगाया गया है. 

साथ आया था 4 साल का बेटा 

जब सूचना सेठ ने गोवा के होटल के रूम से चेकआउट किया तो साफ-सफाई करने आए कर्मचारी ने खून का धब्बा देखा जिसके बाद इसकी खबर पुलिस को दी गई. सूचना अकेले ही कमरे से बाहर निकली और होटल के कर्मचारियों से बेंगलुरु के लिए टैक्सी बुक करने को कहा. स्टाफ ने फ्लाइट लेने की सलाह दी थी,  मगर उन्हें तो टैक्सी ही चाहिए थी. लेकिन हैरानी की बात यह थी कि सूचना आई अपने चार साल के बेटे के साथ, जा अकेले रही है जिसके बाद होटल वालों को सूचना पर शक हुआ. 

ड्राइवर पहुंचा पुलिस स्टेशन 

होटल वालों को जब सूचना पर शक हुआ, तब उन्होंने पुलिस को सूचित किया, जिसके बाद टैक्सी ड्राइवर को फोन किया गया पर जब पुलिस ने सूचना से बेटे के बारे में पूछा तब उन्होंने बताया कि बेटा दोस्त के साथ है. जब पुलिस ने इसकी छानबीन शुरू की तो पता चला सूचना की कहीं हुई हर बात झूठ थी. ड्राइवर पुलिस की बात मानकर चित्रदुर्ग (यानी बेंगलुरु से करीब 200 किलोमीटर दूर) के पुलिस स्टेशन ले गया. चित्रदुर्ग पुलिस ने महिला को अरेस्ट कर गोवा पूछताछ के लिए ले जाया गया है.

हार्वर्ड से पढ़ी है सूचना 

सूचना को पुलिस स्टेशन ले जाकर उनसे पूछताछ की और सूचना के बैग से मिले बेटे के शव को कब्जे में ले लिया. सूचना सेठ के लिंक्डइन अकाउंट से पता चलता है कि वह हार्वर्ड यूनिवर्सिटी के बर्कमैन क्लेन सेंटर में फेलो थीं और एक डेटा साइंटिस्ट थीं, जिनके पास डेटा साइंस टीमों के साथ काम करने का 12 वर्षों का अनुभव है और 2021 के लिए AI Ethics में शीर्ष 100 प्रतिभाशाली महिलाओं में से एक हैं.