सालों बाद छलका 'अनुपमा' का दर्द, कास्टिंग काउच को लेकर किया खुलासा

Anupama fame Rupali Ganguly revealed about casting couch incident with herself. अनुपमा फेम रुपाली गांगुली ने खुद के साथ हुए कास्टिंग काउच को लेकर किया खुलासा.

सालों बाद छलका 'अनुपमा' का दर्द,  कास्टिंग काउच को लेकर किया खुलासा

रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) टीवी शो ‘अनुपमा’ से दर्शकों पर राज करती हैं. उनके इस शो को दर्शकों खूब पसंद करते हैं. वो लंबे वक्त से इस शो से जुड़ी हुई हैं. इन्हीं सब के बीच रुपाली ने अपने हालिया इंटरव्यू में अपने बीते दिनों को याद की. इसके साथ ही उन्होंने कास्टिंग काउच को लेकर भी खुलासा किया. उन्होंने बताया कि, कैसे उन्होंने कास्टिंग काउच का सामना किया और उसकी वजह से उन्हें अपने सपनों से दूर होना पड़ा.

‘पिंकविला’ से बात करते हुए रुपाली गांगुली ने अपने संघर्ष के दिनों को याद की. बातचीत में उन्होंने बताया कि, जब वो फिल्मों में अपनी किस्मत आजमा रही थीं, तो उन्हें कास्टिंग काउच का सामना करना पड़ा था. रिपोर्ट की मानें तो रुपाली ने कहा कि, करियर के शुरुआती दिनों में उन्हें कई ऐसी घटनाओं का सामना करना पड़ा, जिसके कारण उन्हें फिल्मों में काम करने का सपना छोड़ना पड़ा.

छोड़ना पड़ा बड़े पर्दे का सपना

रिपोर्ट के अनुसार, रुपानी ने कहा, ‘एक समय था, जब मैंने फिल्मों में अच्छा प्रदर्शन नहीं किया था और ये एक विकल्प था, जो मैंने चुना था, क्योंकि उस समय इंडस्ट्री में मुख्य रूप से कास्टिंग काउच मौजूद था. इसलिए ऐसा हुआ. हो सकता है कि कुछ लोगों को इसका सामना न करना पड़ा हो लेकिन मेरे जैसे लोगों को इसका सामना करना पड़ा और हमने उस विकल्प को न चुनने का फैसला किया.

फैमिली में भी हीन दृष्टि से देखा गया

आगे रुपाली ने बताया कि, जब उन्होंने टेलीविजन में काम करना शुरू किया, तो अपनी ही फैमिली में उन्हें हीन दृष्टि से देखा जाता था. ऐसा इसलिए क्योंकि वह फिल्मी बैकग्राउंड से आई थीं ऐसे में टेलीविजन में काम करने के उनकी चॉइस को असफलता के रूप में देखा आंका गया. रुपाली ने यह भी कहा कि उस वक्त उन्हें बुरा जरूर लगा था, लेकिन अब उन्हें अपने फैसलों पर गर्व है. मेरे शो ‘अनुपमा’ ने मुझे वह कद और स्थान दिया है, जिसका मैंने हमेशा सपना देखा था और मुझे उसके लिए आशा थी. इसलिए ‘अनुपमा’ मेरे लिए जीवन बदलने वाली है. मैं भगवान और अपने पिता की बहुत आभारी हूं. मुझे लगता है कि उन्होंने ऐसा किया.