Assembly Election 2023:मध्य प्रदेश के बैतूल में पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी को विश्वास नहीं था कि राम मंदिर कभी बनेगा.

मध्य प्रदेश के बैतूल में पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी को विश्वास नहीं था कि राम मंदिर कभी बनेगा.

Assembly Election 2023:मध्य प्रदेश के बैतूल में पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी को विश्वास नहीं था कि राम मंदिर कभी बनेगा.

बैतूल नामक कस्बे में हमारे देश के नेता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि उन्हें आदिवासियों की बहुत चिंता है. उन्होंने कहा कि जब उनके साथ सम्मानपूर्वक व्यवहार करने का मौका आया, तो उनकी राजनीतिक पार्टी, जिसे भाजपा कहा जाता है, ने ऐसा करना सुनिश्चित किया।

Narendra Modi Election Rally : हमारे देश के नेता नरेंद्र मोदी ने मध्य प्रदेश के बैतूल में एक बड़ी सभा में ये बात कही. उन्होंने कांग्रेस पार्टी के खिलाफ जमकर बातें कीं. उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी को विश्वास नहीं था कि राम का विशेष मंदिर बनेगा, लेकिन अब मंदिर लगभग बन चुका है. उन्होंने ये भी कहा कि हम जो वादा करते हैं वो करते हैं.

कल पीएम मोदी जनजातीय गौरव दिवस मनाने बिरसा मुंडा नामक स्थान पर जा रहे हैं. उन्होंने कहा कि उनकी सरकार गरीबों की मदद कर रही है और कांग्रेस पार्टी से बेहतर काम भी कर रही है. जनजातीय गौरव दिवस पर बीजेपी पार्टी एक बड़ी योजना शुरू करने जा रही है जिसमें काफी पैसा खर्च होगा. आज लोग कह रहे हैं कि कांग्रेस पार्टी हार रही है.

कांग्रेस ने मान ली है हार : पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने मान लिया है कि वे मध्य प्रदेश में हारेंगे. उन्हें एहसास हो गया है कि उनके झूठे वादे मोदी की गारंटी का मुकाबला नहीं कर सकते। मोदी की गारंटी का मतलब है कि वह सुनिश्चित करेंगे कि उनके वादे पूरे हों। जैसे-जैसे 17 नवंबर की तारीख नजदीक आ रही है, हमें कांग्रेस नेताओं की चालों का पता चल रहा है. आज पूरे मध्य प्रदेश से सुनने को मिल रहा है कि कांग्रेस पार्टी ने हार मान ली है और हार मान ली है.

हमने आदिवासियों के गौरव को समझा : जनजातीय समुदाय के लोगों के लिए हमारे दिलों में एक विशेष स्थान है। इसलिए जब मौका आया तो बीजेपी पार्टी ने उनकी भावनाओं का सम्मान किया और उन्हें समझा. तभी तो एक आदिवासी गांव और एक गरीब परिवार में जन्मी द्रौपदी मुर्मू आज हमारे देश की राष्ट्रपति हैं और हमारा नेतृत्व कर रही हैं. कल पूरा देश भगवान बिरसा मुंडा की जयंती को आदिवासी गौरव दिवस के रूप में मनाएगा.

कल एक विशेष दिन है जिसे जनजातीय गौरव दिवस कहा जाता है। यह वह दिन है जब सरकार आदिवासियों की मदद के लिए एक बेहद महत्वपूर्ण योजना शुरू करने जा रही है। कांग्रेस पार्टी को लंबे समय से आदिवासी समुदाय से मदद मिलती रही है. लेकिन भले ही वे कहते हैं कि वे मदद करेंगे, लेकिन वे वास्तव में सड़क बनाने, बिजली और पानी देने, या आदिवासी लोगों के लिए अस्पताल और स्कूल बनाने जैसे काम कभी नहीं करते हैं।

एमपी बीजेपी के घोषणापत्र का किया जिक्र : 

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, मध्य प्रदेश बीजेपी ने हर क्षेत्र, हर वर्ग के लिए शानदार संकल्प पत्र जारी किया है. ये संकल्प पत्र मध्य प्रदेश के लोगों का विकास पत्र है. हर आदिवासी बाहुल्य ब्लॉक में एकलव्य आवासीय विद्यालय, हर आदिवासी जिले में एक मेडिकल कॉलेज, लाड़ली बहनों को आर्थिक सहायता के साथ साथ पक्के आवास, किसानों के धान और गेहूं की MSP के लिए भी MP बीजेपी की गारंटी की चारो तरफ वाहवाही हो रही है.