भारत लौटते ही गायब हुई अंजू! कौन आया था एयरपोर्ट पर लेने?

Know where Anju has disappeared after returning from Pakistan. जानें पाकिस्तान से लौटने के बाद अब अंजू कहां गायब हो गई है.

भारत लौटते ही गायब हुई अंजू! कौन आया था एयरपोर्ट पर लेने?

पाकिस्तानी युवक नसरुल्ला (Nasrulla) के प्यार में पड़ने के बाद भारत  छोड़ पाकिस्तान गई अंजू (Anju) वापस लौट आई है. अंजू वाघा बॉर्डर के रास्ते करीब 5 महीने बाद भारत लौटी. लेकिन, जब से वो भारत आई है उसका कोई अता-पता नहीं है. उसने मीडिया से भी दूरी बना ली है. ऐसे में अंजू के यूं गायब होने को लेकर कई सवाल उठ रहे हैं.  

दरअसल, भारत पहुंचने के बाद अंजू से सुरक्षा एजेंसियों ने लंबी पूछताछ की थी. उसके पास अपनी शादी से संबंधित कोई दस्तावेज नहीं था. पूछताछ में अंजू ने पाकिस्तानी रक्षाकर्मियों के साथ किसी भी तरह के संबंध से इनकार किया. अंजू ने बताया कि, वो अपने बच्चों के लिए भारत लौट आई है. जांच और कस्टम क्लीयरेंस के बाद वो अमृतसर हवाई अड्डे के लिए रवाना हो गई. इस बीच, हर कोई सवाल पूछ रहा है कि एयरपोर्ट से अंजू किसके साथ गाड़ी में बैठकर गई वो शख्स कौन था.

अंजू एक गाड़ी में बैठकर एयरपोर्ट से निकली. हालांकि, वो अब कहां गई इसका पता नहीं है. ये हरियाणा के नंबर की गाड़ी थी. उस गाड़ी पर प्रेस TWW न्यूज लिखा था. हालांकि, पाकिस्तान से दिल्ली एयरपोर्ट पहुंची अंजू ने पत्रकारों के किसी सवाल का जवाब नहीं दिया. पत्रकार पूछते रह गए कि आपको अंजू कहें या फातिमा? मगर अंजू ने कुछ नहीं बोला.

सवालों का जवाब कब देगी अंजू?

जब अंजू दिल्ली एयरपोर्ट पहुंची तो मीडिया ने उसे घेरकर कई सवाल किए. लेकिन उन्होंने किसी सवाल का जवाब नहीं दिया. अंजू ने इतना जरूर कहा कि वो पत्रकारों से बात करेगी, मगर अभी नहीं. वहीं, अपनी बेटी को मृत मान चुके उनके पिता भी ग्वालियर में मीडिया से बचते नजर आए.