MP Election: शिवराज ने किया नर्मदा पूजन, कमलनाथ गए मंदिर, यहां देखें दिग्गजों की वोटिंग

Know where, when and how the veteran leaders voted for the Madhya Pradesh Assembly elections. जानें मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए दिग्गज नेताओं ने कहां कब और कैसे की वोटिंग.

MP Election: शिवराज ने किया नर्मदा पूजन, कमलनाथ गए मंदिर, यहां देखें दिग्गजों की वोटिंग

मध्य प्रदेश में आज यानी 17 नवंबर को सभी 230 विधानसभा सीटों के लिए मतदान जारी है. आम मतदाताओं के साथ ही भाजपा और कांग्रेस के उम्मीदवार भी मतदान करने पहुंच रहे हैं. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सपरिवार सीहोर के जैत में मतदान करने पहुंचे. सीएम ने परिवार के सदस्यों के साथ सीहोर जिले के आदर्श मतदान केंद्र ग्राम जैत के शासकीय माध्यमिक शाला भवन में मताधिकार का उपयोग किया.

मतदान करने से पहले सीएम शिवराज ने मां नर्मदा का पूजन किया और जैत गांव के मंदिर में पहुंचकर भगवान का आशीर्वाद लिया. इस दौरान उनकी पत्नी साधना सिंह भी साथ नजर आईं. मंदिर के बाहर बड़ी संख्या में महिलाओं ने सीएम को घेर लिया और उनका तिलक किया. सीएम ने लाडली बहनों को गले लगाकर आभार जताया.

पूर्व सीएम कमलनाथ ने डाला वोट

पीसीसी चीफ और पूर्व सीएम कमलनाथ ने भी अपने बेटे नकुलनाथ और बहू प्रिया नाथ के साथ शिकारपुर में मतदान किया. कमलनाथ ने मतदान से पूर्व शिकारपुर स्थित मंदिर में पहुंचकर पूजन भी किया. इसके बाद वे सौंसर विधानसभा के ग्राम शिकारपुर में मतदान करने के लिए पहुंचे.

गृहमंत्री नरोत्तम ने दतिया में डाला वोट

प्रदेश के गृहमंत्री और भाजपा प्रत्याशी डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने दतिया में मतदान किया. मतदान करने से पहले वे पीतांबरा पीठ पहुंचे और मां पीतांबरा और वनखंडेश्वर महादेव के दर्शन कर आशीर्वाद लिया. नरोत्तम मिश्रा ने आम आदमी की तरह लाइन में खड़े होकर धूमावती माई के भी दर्शन किए.

खेल मंत्री ने शिवपुरी में डाला वोट

खेल मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया ने शिवपुरी पहुंचकर मतदान किया. वोट डालने के बाद मतदान केंद्र के बाहर जब पत्रकारों ने उनसे पूछा कि इस बार पिछली बार जैसा प्रचंड बहुमत मिलेगा क्या. इस पर उन्हें अपनी प्रतिक्रिया दी. यशोधरा राजे सिंधिया ने कहा कि मैं इस बार अपनी तबीयत खराब होने के कारण घूम नहीं पाई, इसलिए इस पर मैं कैसे टिप्पणी दूं. उन्होंने कहा कि फिर भी शिवराज सिंह मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बहुत मेहनत की है, उनकी मेहनत रंग लाए यही कामना है.