ज्ञान 'झाड़ने' वाले विवेक बिंद्रा खुलेआम पत्नी को पीटा, देखें Video..

Motivational speaker Vivek Bindra assaulted his wife Yanika. मोटिवेशनल स्पीकर विवेक बिंद्रा ने अपनी पत्नी यानिका की साथ की मारपीट.

ज्ञान 'झाड़ने' वाले विवेक बिंद्रा खुलेआम पत्नी को पीटा, देखें Video..

उत्तर प्रदेश के नोएडा में मोटिवेशनल स्पीकर विवेक बिंद्रा के खिलाफ FIR दर्ज हुई है. विवेक बिंद्रा पर आरोप हैं कि, उन्होंने अपनी पत्नी के साथ मारपीट की है. मामूली विवाद में पत्नी के साथ मारपीट करने के मामले में 'मोटिवेशनल स्पीकर' विवेक बिंद्रा के खिलाफ नोएडा के सेक्टर-126 थाने में केस दर्ज हुआ है. पुलिस ने बताया कि, महिला के भाई के कहने पर शिकायत दर्ज की गई है. 

6 दिसंबर को हुई थी शादी

बता दें कि, विवेक बिंद्रा की 6 दिसंबर को ही दूसरी शादी की थी. शादी के अगले दिन ही यानी 7 दिसंबर को, सुबह बिंद्रा और उनकी मां प्रभा के बीच तीखी नोकझोंक हुई. आरोप है कि इसी दौरान जब यानिका (बिंद्रा की पत्नी) बीच-बचाव करने के लिए आगे आई, तो बिंद्रा ने उसके साथ भी मारपीट की. कथित तौर पर की गई इस मारपीट में में यानिका को चोटें आई हैं.  यानिका का दिल्ली के निजी अस्पताल में उपचार चल रहा है.

विवेक बिंद्रा (Vivek Bindra) के खिलाफ उनके साले वैभव (Vaibhav ) ने 14 दिसंबर को शिकायत दर्ज कराई. लेकिन नोएडा पुलिस ने केस दर्ज होने के बाद तुरंत कोई एक्शन नहीं लिया और अब आरोपी विवेक बिंद्रा फारर है. उसकी तलाश की जा रही है.

कान का पर्दा फटा

एफआईआर के अनुसार, बिंद्रा कथित तौर पर यानिका को एक कमरे के अंदर ले गए, उसके बाल खींचे और उसके साथ मारपीट की. बिंद्रा ने कथित तौर पर उनका फोन भी तोड़ दिया. आरोप है कि यानिका के साथ इस कदर मारपीट की गई है कि उनका कान का पर्दा तक फट गया है. केस दर्ज होने के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. 

बता दें बिंद्रा, बड़ा बिजनेस प्राइवेट लिमिटेड (बीबीपीएल) के सीईओ हैं और उन्हें यूट्यूब और इंस्टाग्राम पर लाखों लोग फॉलो करते हैं. हाल ही में यूट्यूबर संदीप माहेश्वरी ने अपने यूट्यूब चैनल पर "बिग स्कैम एक्सपोज़" शीर्षक से एक वीडियो जारी किया था. जिसमें कुछ छात्रों ने बिंद्रा की कंपनी द्वारा धोखा दिए जाने का दावा किया था.