NCP नेता द्वारा श्रीराम के बयान पर भड़की BJP

श्रीराम शाकाहारी थे या मांसाहारी, इसे लेकर BJP और NCP के बीच बयानबाजी जारी है. The NCP leader said that we are following the ideals of Shri Ram.

NCP नेता द्वारा श्रीराम के बयान पर भड़की BJP

यूपी के अयोध्या में श्रीराम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा के दिन कई राज्यों में शराब और मांस की ब्रिकी पर प्रतिबंध लगाने की मांग की जा रही है. इसी क्रम में भाजपा नेता राम कदम ने भी महाराष्ट्र सरकार से एक दिन की रोक लगाने की अपील की है. जिस पर NCP शरद पवार गुट के नेता डॉ. जितेंद्र आव्हाड ने कहा कि भगवान राम मांसाहारी थे जिसे लेकर भाजपा ने पटलवार करते हुए कहा कि अगर आज बालासाहेब ठाकरे होते तो उन पर टूट पड़ते. 

NCP नेता के श्रीराम पर दिए इस विवादित बयान को लेकर भाजपा नेता राम कदम ने कहा कि अगर आज स्वर्गीय बालासाहेब ठाकरे होते तो आज का सामना अखबार भगवान राम को मांसाहारी कहने वालों को करारा जवाब देते. आज श्रीराम को कोई भी कुछ कहे या हिंदु धर्म का कोई मजाक बनाए, लेकिन उद्धव ठाकरे को कोई फर्क नहीं पड़ता है. लेकिन जब चुनाव का समय आएगा तब वे झूठी ताकत जुटाकर हिंदु धर्म के भक्त बन जाएगे.

उद्धव ठाकरे को बनाया निशाना

राम कदम ने उद्धव ठाकरे पर निशाना साधते हुए कहा कि असलीयत तो यह है कि उन्हें न तो हिंदुओं से कोई मतलब है और न ही मराठियों से… उन्हें सिर्फ वोट की लालसा है. मातोश्री बंगला 2 बन गया है और अब बस तीसरे की बारी है. परिवार को कैसे राजनीति में सेट करना है, ये सिर्फ यही तक उनकी राजनीति सीमित है. 

NCP नेता का विवादित बयान

NCP के शरद पवार गुट के विधायक डॉ. जितेंद्र आव्हाड ने बुधवार को महाराष्ट्र के शिरडी में एक कार्यक्रम में भगवान राम पर विवादित बयान दिया था. उन्होंने कहा कि श्रीराम शाकाहारी नहीं थे, वे मांसाहारी थे. आखिर कैसे कोई व्यक्ति 14 सालों तक जंगल में रहकर बिना शिकार किए रह सकता है? अब जब हम भी उनके आदर्शों पर चल रहे हैं तो अब लोगों को जबरदस्ती शाकाहारी बनाया जा रहा है.