जैकलीन को बेनकाब करेगा सुकेश! जेल से ही दे दी धमकी

Thug Sukesh Chandrashekhar has threatened Jacqueline Fernandez with jail. ठग सुकेश चंद्रशेखर ने जैकलीन फर्नांडीज को जेल से धमकी दी है.

जैकलीन को बेनकाब करेगा सुकेश! जेल से ही दे दी धमकी

हाईप्रोफाइल ठगी के केस में मंडोली जेल में कैद ठग सुकेश चंद्रशेखर ने अब फिल्म अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज को बेनकाब करने की धमकी दी है. दरअसल, जैकलीन फर्नांडीज ने कोर्ट में अपील कर यह अनुरोध किया था कि सुकेश चंद्रशेखर को कोई भी लेटर जारी करने से रोक लगाई जाए. चंद्रशेखर ने जेल से ही अपना बयान जारी किया है. सुकेश चंद्रशेखर 200 करोड़ रुपये की मनी लॉन्ड्रिंग केस का आरोपी है.

लेटर में कहा-दिल टूटने के लिए बना

जैकलीन फर्नांडीज के रवैये पर आश्चर्यचकित सुकेश चंद्रशेखर ने धमकी भरा बयान देने के साथ एक बिना नाम लिए लेटर भी लिखा है. एक हैंडरीटन लेटर में सुकेश चंद्रशेखर ने लिखा: मैंने कभी सपने में भी इसकी उम्मीद नहीं की थी लेकिन मुझे लगता है कि "दिल" हमेशा बिखरने या टूटने के लिए बना है. किसी के लिए एहसास बहुत महत्वपूर्ण है लेकिन आप किसी को भी आपको छुरा घोंपने या आपको हल्के में नहीं लेने दे सकते. उन्होंने अभिनेता के कदम पर "आश्चर्य" व्यक्त करते हुए कहा.

सुकेश ने लिखा: मैं स्तब्ध रह गया क्योंकि आप जो कुछ भी करते हैं, किसी की रक्षा करते हैं, वे पलट जाते हैं, आपकी पीठ पर जोरदार वार करते हैं क्योंकि वे सोचते हैं कि अब वे सुरक्षित हैं और पीड़ित के रूप में कार्य करते हैं और दोषारोपण का खेल शुरू करते हैं और कहते हैं कि देखो यह है शैतान, बुरा आदमी.

जैकलीन ने बना दिया मुझे शैतान, अब कोई रास्ता नहीं...

सुकेश चंद्रशेखर ने अपने बयान में कहा कि जैकलीन फर्नांडीज के कदम ने उन्हें शैतान बना दिया है और इससे उनके पास वास्तविकता को उजागर करने के अलावा कोई विकल्प नहीं बचा है. तो टूटे हुए दिल के साथ, मैंने फैसला किया है कि मैं आहत, स्तब्ध या शांत नहीं रहूंगा, किसी को पता होना चाहिए कि सच्चाई बहुत शक्तिशाली है. अब समय आ गया है, दुनिया को सच्चाई, वास्तविकता जानने की जरूरत है और अब मैं किसी भी चीज को उजागर करने के लिए हर संभव प्रयास करूंगा. वह उसकी सुरक्षा के लिए अब तक गुप्त रखे गए सभी अनदेखे सबूत अदालत और एजेंसियों के समक्ष प्रस्तुत करेगा.

जैकलीन के खिलाफ सबूत देने की बात सुकेश ने कही

सुकेश चंद्रशेखर ने सबूत के तौर पर चैट, स्क्रीनशॉट्स, रिकार्डिंग्स, फॉरेन इन्वेस्टमेंट्स और लेनदेन को सामने का फैसला किया है.

मनी लॉन्ड्रिंग केस में जैकलीन से कई बार हो चुकी है पूछताछ

सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग केस में जैकलीन फर्नांडीज से कई बार एजेंसियां पूछताछ कर चुकी है. एक बार दोनों का आमना-सामना भी एजेंसियों ने कराया था. इसमें जैकलीन को महंगे गिफ्ट्स के तौर पर डिजाइनर हैंडबैग, कार, डायमंड्स आदि देने की बात सामने आई थी. ईडी के अनुसार, जैकलीन को करीब दस करोड़ रुपये कीमत के उपहार उसने दिए थे जिसमें 52 लाख का एक घोड़ा और 9 लाख रुपये की फारसी बिल्ली भी शामिल है. बुधवार को जैकलीन फर्नांडीज ने पटियाला हाउस कोर्ट से अनुरोध किया कि चंद्रशेखर को उनके बारे में कोई भी लेटर लिखने से रोका जाए. यह अनुरोध तब आया जब सुकेश ने उसे जेल से कई पत्र लिखे, जिनमें से एक उसके जन्मदिन पर और दूसरा ईस्टर पर था.