संसद की एथिक्स कमेटी के सवालों से बौखलाई महुआ मोइत्रा, जानें अंदर क्या हुआ?

TMC MP Mahua Moitra frightened by the questions of Parliament's Ethics Committee. संसद की एथिक्स कमेटी के सवालों से बौखलाई टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा.

संसद की एथिक्स कमेटी के सवालों से बौखलाई महुआ मोइत्रा, जानें अंदर क्या हुआ?

तृणमूल कांग्रेस की सांसद महुआ मोइत्रा आज 'रिश्वत लेकर संसद में सवाल पूछने' के मामले में लोकसभा की एथिक्स कमेटी के सामने पेश हुईं. दोपहर बाद वह बैठक से बाहर निकलीं तो काफी गुस्से में थीं. उनके साथ बसपा के सांसद दानिश अली भी थे.

वहीं, जब विपक्षी सांसद शोर-शराबा करते हुए बाहर आए. इनका वीडियो सामने आया है जिसमें महुआ यह बोलती हुई सुनी जा सकती है कि ये एथिक्स कमेटी है? ये सवाल पूछ रहे हैं? स्पष्ट रूप से समझ में नहीं आया कि महुआ इतना भड़की क्यों थीं? किसी ने पूछा भी कि क्या हुआ तो महुआ ने कहा- सभी एमपी.... वो दृश्य काफी हंगामेदार था. कई लोग मोबाइल से सब कुछ रिकॉर्ड कर रहे थे. 

हालांकि, दानिश अली ने कहा कि वे सभी अनएथिकल सवाल पूछ रहे थे? दानिश अली ने मीडिया को बताया कि उन्होंने वॉक आउट क्यों किया? काफी गुस्से में दानिश अली ने कहा कि वे पूछ रहे कि रात में किससे क्या बात करते थे? इसका क्या मतलब है?

महुआ मोइत्रा के साथ लोकसभा की आचार समिति की बैठक के तरीके को लेकर सवाल उठाते हुए विपक्षी सदस्यों ने वॉकआउट किया. विपक्षी सदस्यों ने समिति के अध्यक्ष पर तृणमूल सांसद महुआ मोइत्रा से व्यक्तिगत और अनैतिक सवाल पूछने का आरोप लगाया है. कांग्रेस सदस्य एन उत्तम कुमार रेड्डी ने कहा कि लोकसभा की आचार समिति के अध्यक्ष ने तृणमूल सांसद महुआ मोइत्रा से जो सवाल पूछे वो हमें अनैतिक लगे. लोकसभा की आचार समिति ने महुआ मोइत्रा और विपक्षी सदस्यों के वॉकआउट के बाद भी चर्चा जारी रखी.