केजरीवाल को सुप्रीम कोर्ट पर भी भरोसा नहीं? BJP ने AAP को घेरा

BJP targets CM Kejriwal for not appearing before ED. ईडी के सामने पेश नहीं होने पर बीजेपी ने सीएम केजरीवाल पर साधा निशाना.

केजरीवाल को सुप्रीम कोर्ट पर भी भरोसा नहीं? BJP ने AAP को घेरा

दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल के गुरुवार (2 नवंबर 2023) को ईडी के सामने पेश नहीं होने पर बीजेपी ने तंज कसा. बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता डॉ संबित पात्रा ने दिल्ली में प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए कहा, क्या दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को किसी पर भी भरोसा नहीं है? क्या वह सुप्रीम कोर्ट पर भी भरोसा नहीं करते हैं?

संबित पात्रा ने कहा, टीवी के माध्यम से आप लोग देख ही रहे होंगे कि अरविंद केजरीवाल भाग गए हैं. अरविंद केजरीवाल ED के समन से भाग रहे हैं, सच्चाई का सामना करने से भाग रहे हैं. जांच से भागना एक तरह से स्वीकार करना होता है कि हां मैंने गलती की है. ED के सामने, एजेंसी के सामने पेश न होना, एक तरह से डर को दिखाता है, स्वीकृति को दिखाता है कि हां मैंने गलती की है. 

शराब घोटाले में शामिल है अरविंद केजरीवाल

बीजेपी ने आरोप लगाया कि दिल्ली शराब घोटाले में अरविंद केजरीवाल सीधे तौर पर जिम्मेदार है. संबित पात्रा ने कहा, केजरीवाल इस घोटाले के किंग-पिंग  हैं, केजरीवाल ने स्वीकार किया है कि हां, शराब घोटाले में उनका हाथ है. इस नीति में जो बेतहाशा भ्रष्टाचार हुआ है उसमें मैं भी शामिल हूं. वरना उनको डरने की क्या जरूरत थी. 

सुप्रीम कोर्ट का जिक्र कर साधा निशाना

बीजेपी ने आप नेताओं पर सुप्रीम कोर्ट का जिक्र कर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा, अभी 3 दिन पहले सुप्रीम कोर्ट ने मनीष सिसोदिया का बेल रिजेक्ट किया ये कहा कि शराब घोटाला कई हजार करोड़ का है. ये केजरीवाल पहले रोज कहते थे कि शीला दीक्षित ने भ्रष्ट्राचार किया, राबर्ट वाड्रा ने भ्रष्ट्राचार किया, लालू प्रसाद यादव ने भ्रष्ट्राचार किया लेकिन आज उन्होंने इन सबके साथ ही गठबंधन कर रखा है.

आज जब भारत की जांच एजेंसी आपको समन कर रही है तो आप भाग रहें हैं. ये जितने लोग जेल में बंद है , इन सब के सागर आप हैं. करप्शन के सोर्स रूप में आपको बुलाया गया है. क्या आप कानून से बड़े है ? क्या आप भगवान हैं जो आपको एजेंसी नहीं बुला सकती?