तेलंगाना में एयरफोर्स का प्लेन क्रैश, दो पायलट की गई जान

Two pilots lost their lives in a plane crash in Telangana. तेलंगाना में हुए प्लेन क्रैश में दो पायलटों की जान चली गई है.

तेलंगाना में एयरफोर्स का प्लेन क्रैश, दो पायलट की गई जान

तेलंगाना के डिंडीगुल से बड़ी खबर सामने आ रही है. यहां पर इंडियन एयरफोर्ट के दो पायलट की प्लेन क्रैश में जान चली गई है. यह हादसा तब हुआ जब सेना के दो पायलट वायु सेना अकादमी में प्रशिक्षण कर रहे थे. बता दें कि दुर्घटना तेलंगाना में सुबह 8:55 बजे हुई थी. जानकारी के अनुसार, किसी भी नागरिक या संपत्ति को नुकसान होने की जानकारी सामने नहीं आई है.

दुर्घटना के कारण का पता लगाने के लिए कोर्ट ऑफ इन्क्वायरी का आदेश

भारतीय वायु सेना के अधिकारी ने जानकारी दी कि नियमित प्रशिक्षण उड़ान के दौरान आज सुबह एक पिलाटस पीसी 7 एमके II विमान दुर्घटनाग्रस्त हो गया. जिसमें सेना के दो पायलट की जान चली गई है. साथ ही बताया गया है कि किसी भी नागरिक या संपत्ति को कोई नुकसान नहीं हुआ है. दुर्घटना के कारण का पता लगाने के लिए कोर्ट ऑफ इन्क्वायरी का आदेश दिया गया है. बता दें कि मृतक पायलटों में एक प्रशिक्षक और एक कैडेट शामिल हैं. अधिक जानकारी की प्रतीक्षा है.

रक्षा मंत्री ने जताया दुख

प्लेन क्रैश को लेकर रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने दुख जताते हुए कहा कि हैदराबाद के पास हुए इस हादसे से दुखी हूं. यह बेहद दुखद है कि दो पायलटों की जान चली गई. इस दुख की घड़ी में मेरी संवेदनाएं शोक संतप्त परिवारों के साथ हैं.