'कान खोल कर सुन लो राहुल..', कांग्रेस पर भड़क उठे अमित शाह

While addressing the public meeting in MP, Amit Shah targeted Congress and Rahul Gandhi. एमपी में जनसभा को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कांग्रेस और राहुल गांधी पर साधा निशाना.

'कान खोल कर सुन लो राहुल..', कांग्रेस पर भड़क उठे अमित शाह

मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में अब दो हफ्तों से भी कम का समय बचा है. ऐसे में सूबे का सियासी पारा अपने चरम पर है. राजनीतिक पार्टियां लोगों को अपने पाले में लाने के लिए ताबड़तोड़ रैलियां कर रही हैं. इसी क्रम में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ही शनिवार को शिवपुरी पहुंचे. जहां उन्होंने एक जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. 

अमित शाह ने कहा कि, 'आपका एक वोट ये सुनिश्चित करेगा कि अगले 5 वर्ष में यहां किसकी सरकार होगी. यहां एक तरफ कांग्रेस है, जिसने कई वर्षों तक मध्य प्रदेश को अंधेरे में रखा, इसे बीमारू राज्य बनाया. दूसरी तरफ है भाजपा की सरकार, जिसने 18 साल में किसान, दलित, पिछड़े, महिला, आदिवासी और युवाओं के कल्याण के लिए कार्य किए. कांग्रेस को जब जब यहां शासन किया तो उसने केवल अपने घर भरने का काम किया. जबकि भाजपा ने विकास करने का काम किया.'

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि मैं आज कमलनाथ से कहने आया हूं कि जरा भी हिम्मत है तो मेरी बातों का जवाब देना. जब ये 2002 में मध्य प्रदेश छोड़कर गए, तब यहां का बजट सिर्फ 23 हजार करोड़ था. आज यहां का बजट भाजपा के 18 साल के शासन में बढ़कर 3 लाख 14 हजार करोड़ रुपये पर पहुंच चुका है. SC, ST और OBC के लिए कांग्रेस ने मात्र 1 हजार करोड़ रुपये का बजट दिया था. जिसे बढ़कर हमने 64 हजार करोड़ रुपये तक ले जाने का काम किया है.

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि जब केंद्र में कांग्रेस की मनमोहन सिंह सरकार थी, तो आए दिन पाकिस्तान से आतंकवादी देश में घुस जाते थे और बम धमाके करते थे, लेकिन सरकार कुछ नहीं करती थी. फिर आपने मोदी जी को ढेर सारी सीटें देकर भाजपा की सरकार बनाई. पुलवामा और उड़ी में पाकिस्तान ने गलती कर दी, लेकिन 10 ही दिन में भारतीय सेना ने पाकिस्तान के घर में घुसकर सर्जिकल स्ट्राइक और एयर स्ट्राइक करके आतंकियों का सफाया कर दिया. मोदी जी ने देश की सीमाओं को सुरक्षित बनाने का काम किया है.

राम मंदिर पर कही ये बात

शाह ने कहा कि, 2019 में जब मैं पार्टी का अध्यक्ष था, उस समय राहुल गांधी पूरे देश में कहते फिरते थे कि मंदिर वहीं बनाएंगे, मगर तिथि नहीं बताएंगे. राहुल बाबा कान खोलकर तिथि सुन लो, 22 जनवरी 2024 को दोपहर 12.30 बजे रामलला प्रस्थापित होने वाले हैं.